scriptCG Double Murder: आधा दर्जन युवकों ने मिलकर सगे भाइयों को कुल्हाड़ी से काटा, जमीन को लेकर हुआ था विवाद…दहशत | CG Double Murder: 2 brothers killed in land dispute | Patrika News
जगदलपुर

CG Double Murder: आधा दर्जन युवकों ने मिलकर सगे भाइयों को कुल्हाड़ी से काटा, जमीन को लेकर हुआ था विवाद…दहशत

CG Double Murder: जगदलपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम इरिकपाल में मंगलवार को जमीन विवाद को लेकर दो सगे भाइयोें की हत्या हो कर दी गई।

जगदलपुरJun 13, 2024 / 07:48 am

Khyati Parihar

CG Double Murder: जगदलपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम इरिकपाल में मंगलवार को जमीन विवाद को लेकर दो सगे भाइयोें की हत्या हो कर दी गई। एक ही परिवार के दस से अधिक लोगों ने कुल्हाड़ी और लाठी से पीट – पीट कर दोनों की हत्या कर दी। दोनों परिवारों के मध्य चार साल से विवाद चल रहा था। घटना के बाद जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं सुरक्षा के लिहाज से गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात की गई है।

31 वर्ष पहले खरीदी थी जमीन

ग्रामीणों के मुताबिक मृतकों द्वारा तीन एकड़ जमीन को वर्ष 1993 में आरोपियों से खरीदा था। इसके बाद से मृतक परिवार द्वारा उक्त जमीन पर खेती की जा रही थी। पिछले तीन चार वर्षों में आरोपियों ने उक्त जमीन पर अपना दावा करते हुए मृतक परिवार पर जमीन वापस करने दबाव बनाने लगे। इस पर पीड़ित परिवार द्वारा जमीन खरीदने और खेती करने की बात कही, लेकिन आरोपियों द्वारा उनके बात को अनसुना कर आए दिन विवाद किया जा रहा था। आज इसका अंजाम भयंकर हो गया।
CG Double Murder

CG Double Murder: भाइयों को घेरकर किया हमला

आज दोपहर एक बजे इरिकपाल में दोनों भाई योगेश कश्यप और चंद्रशेखर कश्यप अपने खेत पर ट्रैक्टर से जुताई कर रहे थे तभी चैन सिंग गागड़े, विष्णु गागड़े, मनी नाग और तुलसी नाग सहित 10 से 12 लोगों ने धारदार हथियार के साथ हमला कर दिया। इस घटना में सभी लोगों ने घेर कर दोनों भाई की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

6 आरोपी गिरफ्तार

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस के आलाधिकारियों की टीम मामले के आरोपियों को पकड़ने तीन टीम बनाकर अलग अलग स्थानों पर भेजा गया। पुलिस टीम ने मामले पर एक ही परिवार के चार आरोपियों में चैन सिंग गागड़े, विष्णु गागड़े, मनी नाग और तुलसी नाग को गिरफ्तार किया है। अब तक कुल छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।
यह भी पढ़ें

CG double murder case: बजरंग दल के नेता व युवती की मौत मामला: जानवरों का शिकार करने बिछाए तरंगित तार से गई थी जान

CG Double Murder: छोटा भाई बनाता रहा वीडियो

हमले से घबराया छोटा भाई दर्जनों हमलावरों की संख्या को देखते हुए अपने भाई को बचाने में मदद नहीं कर पा रहा था। ऐसे में वह अपने मोबाइल से हमला कर रहे लोगों की वीडियो बनाने लगा। इस दौरान आरोपियों ने वीडियो बना रहे छोटे भाई को दौड़ाकर पकड़ लिया और गालियां देते हुए गले पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया, जिससे उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई।
जमीन विवाद पर दो सगे भाइयों पर हमले के आरोपियों की तलाश पुलिस टीम कर रही है। इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बहुत जल्दी ही अन्य सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
CG Double Murder

Hindi News/ Jagdalpur / CG Double Murder: आधा दर्जन युवकों ने मिलकर सगे भाइयों को कुल्हाड़ी से काटा, जमीन को लेकर हुआ था विवाद…दहशत

ट्रेंडिंग वीडियो