scriptराजधानी में पतंगबाजी की कहासुनी झगड़े में बदली, दो युवकों पर हुआ ब्लेड से हमला | Clash After Kite Flying : Blade attack On two youths | Patrika News

राजधानी में पतंगबाजी की कहासुनी झगड़े में बदली, दो युवकों पर हुआ ब्लेड से हमला

locationजयपुरPublished: Jan 14, 2020 12:24:36 am

Submitted by:

abdul bari

पतंगबाजी ( Kite Flying ) के विवाद को लेकर दो युवकों ने दूसरे गुट के दो युवकों पर ब्लेड से हमला कर दिया। इसमें एक युवक गंभीर जख्मी हो गया है। इलाज के लिए उसे एसएमएस अस्पताल लेकर पहुंचे हैं। वहीं पुलिस ( Jaipur Police ) ने मामला दर्ज कर आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

Clash After Kite Flying : Blade attack On two youths

Clash After Kite Flying : Blade attack On two youths

जयपुर
सुभाष चौक थाना इलाके में पतंगबाजी ( Kite Flying ) के विवाद को लेकर दो युवकों ने दूसरे गुट के दो युवकों पर ब्लेड से हमला कर दिया। इसमें एक युवक गंभीर जख्मी हो गया है। इलाज के लिए उसे एसएमएस अस्पताल लेकर पहुंचे हैं। वहीं पुलिस ( Jaipur Police ) ने मामला दर्ज कर आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी है।
यह है पूरा मामला ( jaipur crime news )

थानाधिकारी भूरी सिंह ने बताया कि कंवर नगर में दिन में पतंगबाजी को लेकर दीपू और उसके साथी के साथ पंकज और राहुल की पतंग उड़ाने को लेकर कहासुनी हो गई थी। उस समय तो मामला शांत हो गया।
राहुल और पंकज दोनों गंभीर घायल


पुलिस ने बताया कि रात करीब आठ बजे पंकज और राहुल बाजार में दिख गए। इस पर दीपू और उसके साथी ने मौका देखकर दोनों पर हमला कर दिया। इसमें राहुल और पंकज दोनों गंभीर घायल हो गए। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश और मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो