scriptदिल्ली में दर्ज थी गुमशुदगी की रिपोर्ट, जयपुर की होटल में कर रहा था सुसाइड, इस तरह बची जान… | Suicide Attempt In Jaipur : Suicide Attempt In Hotel Room | Patrika News

दिल्ली में दर्ज थी गुमशुदगी की रिपोर्ट, जयपुर की होटल में कर रहा था सुसाइड, इस तरह बची जान…

locationजयपुरPublished: Jan 13, 2020 12:19:56 am

Submitted by:

abdul bari

एक होटल में ठहरे व्यापारी ने कीटनाशक पीकर खुदकुशी का प्रयास ( Man Suicide attempt ) किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अचेतावस्था में व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया, वहां उसकी हालत में सुधार होने पर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले ( Suicide Attempt In Jaipur ) की जांच कर रही है। ( jaipur crime news )

जयपुर
सिंधी कैंप इलाके में शनिवार रात एक होटल में ठहरे व्यापारी ने कीटनाशक पीकर खुदकुशी का प्रयास ( Man Suicide attempt ) किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अचेतावस्था में व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया, वहां उसकी हालत में सुधार होने पर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले ( Suicide Attempt In Jaipur ) की जांच कर रही है।
यह है पूरा मामला ( jaipur crime news )

पुलिस ने बताया कि दिल्ली निवासी व्यापारी अमित जैन तीन दिन पहले सिंधीकैंप स्थित एक होटल में ठहरा था। शनिवार रात उसने कीटनाशक पीकर खुदकुशी का प्रयास किया। आत्महत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची। वहां अमित अचेतावस्था में पड़ा था, जिसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद परिजनों को सूचित किया गया।
परिजनों ने दर्ज करवाई थी गुमशुदगी

सूचना पर दिल्ली पुलिस व परिजन जयपुर पहुंचे, अमित की हालत में सुधार होने पर उनके सुपुर्द कर दिया गया। परिजनों ने अमित के नहीं मिलने पर दिल्ली में गुमशुदगी दर्ज करवा रखी थी। कर्ज होने से परेशान होकर अमित ने ऐसा कदम उठाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो