scriptजब कांग्रेस के गौरव गोगोई का BJP की वसुंधरा राजे से हुआ आमना-सामना, जानें फिर क्या हुआ | Congress Gaurav Gogoi came face to face with BJP Vasundhara Raje know what happened Rajasthan Election | Patrika News
जयपुर

जब कांग्रेस के गौरव गोगोई का BJP की वसुंधरा राजे से हुआ आमना-सामना, जानें फिर क्या हुआ

Rajasthan Politics : जब कांग्रेस के गौरव गोगोई का भाजपा की वसुंधरा राजे से हुआ आमना-सामना, जानें फिर क्या हुआ।

जयपुरSep 02, 2023 / 03:49 pm

Sanjay Kumar Srivastava

rajasthan.jpg

भाजपा की वसुंधरा राजे – कांग्रेस के गौरव गोगोई

Gaurav Gogoi and Vasundhara Raje meet : धुर विरोधी पार्टियों के नेता जब भी आपस में टकराते हैं तो वो खबर बन जाती है। चाहे ये टकराव सामान्य हो या असामान्य, चर्चाओं में आ ही जाता है। कुछ ऐसी ही चर्चाएं राजनीतिक गलियारों से लेकर सोशल मीडिया तक तेज़ होने लगीं जब कांग्रेस पार्टी के सांसद गौरव गोगोई की मुलाक़ात भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सीएम वसुंधरा राजे से हुई। दोनों नेताओं का आमना-सामना अनायास ही उदयपुर एयरपोर्ट लाउंज पर हो गया। बस फिर क्या था, तस्वीरें बाहर आईं तो चर्चा में आ गईं।

गौरतलब है कि कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई इन दिनों बतौर कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमेन की हैसियत से राजस्थान दौरे पर आये हुए हैं। वे यहां कमेटी के अन्य सदस्यों अभिषेक दत्त और गणेश गोदियाल के साथ पार्टी के जिताऊ उम्मीदवारों को खोजने के लिहाज़ से आये हुए हैं। शुक्रवार को वे उदयपुर थे। वहीं पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी भाजपा की परिवर्तन यात्रा से एक दिन पहले देव दर्शनों के लिए निकलीं हुई थीं। यही कारण रहा कि दोनों विरोधी दलों के नेता अनायास ही उदयपुर एयरपोर्ट पर टकरा गए।
rajasthan_2.jpg


अभिवादन के बाद बातचीत

सांसद गौरव गोगोई ने वसुंधरा राजे को सामने देखते ही उनका अभिवादन किया। जवाब में राजे ने भी अभिवादन स्वीकार करते हुए गोगोई से मुलाक़ात की। इस दौरान कांग्रेस के अन्य नेता भी गोगोई के साथ रहे। इसके बाद कुछ देर के लिए गोगोई और राजे के बीच बातचीत का दौर भी चला। सभी नेताओं ने मिलकर तस्वीर खिंचवाई और फिर अपने-अपने गंतव्य की ओर चल दिए।

यह भी पढ़ें – Rajasthan Election : कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी ने पूछा, आपको टिकट नहीं मिले तो विकल्प में किसका नाम दोगे, उम्मीदवार निरुत्तर

अविश्वास प्रस्ताव लाए थे गोगोई

सांसद गौरव गोगोई पिछले दिनों संसद सत्र के दौरान तब ज़्यादा चर्चा में रहे जब विपक्ष की ओर से मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था। प्रस्ताव के शुरूआती भाषण पर बोलते हुए उन्होंने मोदी सरकार पर कई आरोप भी लगाए थे और सवाल भी पूछे थे।

दुष्यंत के साथ लोकसभा में हैं गोगोई

सांसद गौरव गोगोई कांग्रेस पार्टी के युवा सांसदों में से एक हैं। वे असम की कलियाबोर सीट से चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंचे हैं। वहीं वसुंधरा राजे के पुत्र दुष्यंत सिंह भी लोकसभा से भाजपा सांसद हैं। संसद सत्र के दौरान गोगोई और दुष्यंत एक-दूसरे के आमने-सामने रहते हैं।

यह भी पढ़ें – Pratapgarh Case : सीएम गहलोत पीड़िता से मिले, 10 लाख की आर्थिक मदद और सरकारी नौकरी का किया एलान

rajasthan_1.jpg

Home / Jaipur / जब कांग्रेस के गौरव गोगोई का BJP की वसुंधरा राजे से हुआ आमना-सामना, जानें फिर क्या हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो