scriptखुद को थल सेना में बताते हुए झांसा देकर की वारदात, पुलिस ने UP से दबोचा | cyber crime in jaipur : online fraud in jaipur : online thagi case | Patrika News
जयपुर

खुद को थल सेना में बताते हुए झांसा देकर की वारदात, पुलिस ने UP से दबोचा

पुलिस ने कार बेचने का झांसा देकर ठगी ( Thagi Case In Jaipur ) करने वाले एक शातिर बदमाश को पकड़ा है। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में टोंक रोड निवासी आशीष आलावत ने थाने में मामला दर्ज ( cyber crime in jaipur ) करवाया था। ( jaipur crime news )

जयपुरDec 11, 2019 / 07:52 pm

abdul bari

जयपुर
ज्योति नगर थाना पुलिस ने कार बेचने का झांसा देकर ठगी ( Thagi Case In Jaipur ) करने वाले एक शातिर बदमाश को पकड़ा है। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में टोंक रोड निवासी आशीष आलावत ने थाने में मामला दर्ज ( cyber crime in jaipur ) करवाया था।
यह है पूरा मामला ( jaipur crime news )

रिपोर्ट में पीडि़त ने बताया कि उसके मोबाइल नंबर पर आरोपी ने स्वयं को थल सेना में कार्यरत बताते हुए अपनी कार को बेचने का झांसा देकर ( fraud case In JAIPUR ) मोबाइल वॉलेट में 57 हजार 400 रुपए डलवा लिए और कहा कि आज ही कार आपके पास पहुंच जाएगी।
उत्तर प्रदेश से किया आरोपी को गिरफ्तार ( jaipur police )

पीडि़त का कहना है कि आरोपी को गाड़ी नही मिली और उसने मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया। इस पर पीडि़त ने थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने इस मामले में सहजनी कोतवाली निवासी नीरज कुमार गुप्ता ( 25 ) को उन्नाव (उ.प्र.) से गिरफ्तार कर लिया है। मामले में पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

Home / Jaipur / खुद को थल सेना में बताते हुए झांसा देकर की वारदात, पुलिस ने UP से दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो