scriptRajasthan: विधायक का सरेआम मारपीट करते वीडियो वायरल, 15 सेकंड के VIDEO ने मचाया तहलका | dholpur baseri congress MLA sanjay jatav publicly assaulting goes viral | Patrika News
जयपुर

Rajasthan: विधायक का सरेआम मारपीट करते वीडियो वायरल, 15 सेकंड के VIDEO ने मचाया तहलका

राजस्थान के विधायक संजय जाटव व अन्य पर शराब ठेकेदार के सेल्समैन सचिन ने लगाए मारपीट मामले में कथित वीडियो वायरल हो रहा है।

जयपुरMay 25, 2024 / 03:15 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान के बसेड़ी विधानसभा से कांग्रेस विधायक संजय जाटव व अन्य पर शराब ठेकेदार के सेल्समैन सचिन ने लगाए मारपीट मामले में कथित वीडियो वायरल हो रहा है। 15 सेकंड के वीडियो में विधायक जाटव सेल्समैन को पकड़ कर खड़े हैं और भागने का प्रयास करने पर उसे पकड़ने को कहते हैं।
इस मामले में बसेडी से कांग्रेस विधायक संजय जाटव का कहना है कि सरमथुरा क्षेत्र के हर गांव में अवैध शराब की दुकानें चल रही हैं। सरमथुरा थाना प्रभारी भी लिप्त हैं। माफिया व थानाधिकारी ने कूटरचित तरीके से उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पूरा मामला

बता दें कि सेल्समैन पर विधायक एवं साथियों की ओर से धारदार हथियार से हमला कर 1 लाख 90 हजार रुपए की लूट करने का आरोप है। हमले में सेल्समैन के सिर में गंभीर चोटें आई थी। पुलिस ने बताया कि मुकदमा शराब दुकान के सेल्समैन राजाखेड़ा निवासी सचिन शर्मा ने दर्ज करावाया।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan: विधायक का सरेआम मारपीट करते वीडियो वायरल, 15 सेकंड के VIDEO ने मचाया तहलका

ट्रेंडिंग वीडियो