script

आंखों के आंसू सूखे, हर आहट से लग रहा डर, ऐसा है दिव्यांश के परिवार का हाल

locationजयपुरPublished: Aug 06, 2022 05:30:04 pm

दिव्यांश का नहीं लगा सुराग, बच्चे का अपहरण करने वाले की तलाश में सीकर, दौसा, कोटा और मध्यप्रदेश के खरगोन, देवास व उज्जैन भेजी पुलिस टीम

divyansh

आंखों के आंसू सूखे, हर आहट से लग रहा डर, ऐसा है दिव्यांश के परिवार का हाल

जयपुर। एसएमएस अस्पताल से अपहृत हुए 4 माह के दिव्यांश का चौथे दिन भी सुराग नहीं लगा। पुलिस की 10 टीमें जिनमें 100 से अधिक पुलिसकर्मी बच्चे की तलाश में लगाए हैं। इसके साथ ही क्राइम ब्रांच, डीएसटी, स्पेशल के जवान और चार थानों की पुलिस को अलग-अलग जानकारी जुटाने का काम सौंपा गया है। फिर भी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है।
वहीं दिव्यांश के परिवार का हाल बेहाल है। पूरा परिवार सदमे में है। मां कैला देवी और दादी ढोली देवी का रो—रोकर हाल बेहाल है। दोनों बच्चे को याद कर बार—बार बेसुध हो जाती हैं। परिवार में न कोई ठीक से खा पा रहा है और न ही सो पा रहा है। दिव्यांश के पिता अंकुर योगी और गांव से आए रिश्तेदार जैसे—तैसे इन्हें संभाल रहे हैं। फिर भी हर आहट से एक डर परिवार को सता रहा है। इस उम्मीद में कि इस बार कोई अच्छी खबर मिल जाए। इसलिए परिजन चार दिन में कई बार एसएमएस थाने जाकर खोज—खबर लाए हैं।
खुद को माफी नहीं कर पा रहे दादा

divyansh family
दिव्यांश के दादा कालू खुद को माफ नहीं कर पा रहे हैं। वह हर समय रोते हुए बस एक ही बात बोल पाते हैं: कोई मेरे पोते को वापस ला दो। उन्होंने कहा कि मेरी बुद्धि खराब हो गई थी जो मैंने पोते को उस हैवान को दिया। मुझे क्या पता था मेरी यह गलती पूरे परिवार की खुशियों को बर्बाद कर देगी।
जयपुर ने चलाया महाभियान

divyansh accused
वहीं जयपुर की जनता ने पुलिस की ओर से जारी किए गए पोस्टर्स की फोटो लोग अपने व्हाटसएप, फेसबुक, ट्वीटर व अन्य माध्यमों से अधिक से अधिक वायरल कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स आरोपी की जल्द से जल्द सूचना देने की अपील कर रहे हैं। दिव्यांश और आरोपी की फोटो लोग अपने डीपी और व्हाटसएप स्टेटस पर लगा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

जयपुर को इस हैवान की तलाश, पुलिस फेल तो जनता उतरी तलाश में, सोशल मीडिया पर कर रही वायरल

यह है मामला
दौसा के सैंथल निवासी चांदराना निवासी अंकुर योगी का चार वर्षीय बेटा आयुष 25 जुलाई से बांगड़ में न्यूरो सर्जरी वार्ड में भर्ती है। अंकुर के साथ पत्नी कैला देवी, 4 माह का पुत्र दिव्यांश उर्फ लक्की, पिता कालूराम रावत और मां ढोली देवी भी अस्पताल में थे। बुधवार को कालूराम बांगड़ के गेट के बाहर बैठे पोते को खिला रहे थे। तभी मंगलवार से उनके साथ घूम रहे एक युवक ने कालूराम को भोजन करने के लिए कहकर दिव्यांश को गोद में ले लिया और उसे खिलाने लग गया। कालूराम भोजन करने लगे और युवक दिव्यांश को लेकर भाग गया।
यह भी पढ़ें

फिल्मी स्टाइल में लुटेरों से भिड़ा एसएचओ, एक हाथ से बदमाश की पिस्टल पकड़ी, दूसरे से मुक्के मार किया बेहाल

पुलिस के प्रयास
दिव्यांश और अपहरणकर्ता युवक की तलाश में सीकर, दौसा, कोटा और मध्यप्रदेश के खरगोन, देवास व उज्जैन भी पुलिस टीम गई है। पुलिस ने अपहरणकर्ता की पुख्ता सूचना देने वाले को 5 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। पुलिस ने बच्चे व अपहरणकर्ता की फोटो के 4 हजार पोस्टर छपवाए हैं। ताकि जयपुर से बाहर भी इन पोस्टरों को भेजकर बच्चे व अपहरणकर्ता की तलाश की जा सके।

ट्रेंडिंग वीडियो