scriptलहराते हुए चला रहा था बस, पुलिस ने रोककर जांच की तो निकला ये मामला, तुरंत 55 सवारियों को उतारा… | Drunk Bus Driver Caught In Jaipur : Drink Driving In Jaipur | Patrika News

लहराते हुए चला रहा था बस, पुलिस ने रोककर जांच की तो निकला ये मामला, तुरंत 55 सवारियों को उतारा…

locationजयपुरPublished: Feb 05, 2020 05:51:39 pm

Submitted by:

abdul bari

यातायात पुलिसकर्मियों ( Jaipur Traffic Police ) ने सवारियों से भरी लोक परिवहन बस को लापरवाही से लहराते हुए चलाते देखकर रोककर शराबी चालक पर कार्रवाई ( Drunk Bus Driver Caught In Jaipur ) की। पुलिस ( Jaipur Police ) मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है।

जयपुर
सीकर रोड पर तैनात यातायात पुलिसकर्मियों ( Jaipur Traffic Police ) ने सवारियों से भरी लोक परिवहन बस को लापरवाही से लहराते हुए चलाते देखकर रोककर शराबी चालक पर कार्रवाई ( Drunk Bus Driver Caught In Jaipur ) की। पुलिस ( Jaipur Police ) मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है।

लापरवाही से चलाते देखकर रोका ( Jaipur Crime News )


पुलिस ने बताया कि मंगलवार को सीकर रोड पर एएसआई करतार सिंह यातायात पुलिसकर्मियों के साथ ड्यूटी पर तैनात थे। इस दौरान जयपुर से सिंघाना जा रही लोक परिवहन बस को लापरवाही से चलाते देखकर यातायात पुलिसकर्मियों ने उसे रोका।
बस को जब्त कर चालक पर कार्रवाई की

जब पुलिसकर्मियों ने ब्रेथ एनालाइजर से जांच की तो चालक का अत्यधिक मात्रा में शराब पीना पाया गया। मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने बस को जब्त कर चालक पर कार्रवाई की।
सवारियों ने यातायात पुलिस को धन्यवाद दिया


इस दौरान बस में सवार 55 सवारियों को उतारकर दूसरी बस से अपने गंतव्य के लिए रवाना किया गया। इस बीच जब सवारियों ने इस पूरे मामले को समझा तो यातायात पुलिस को धन्यवाद दिया और राहत की सांस ली। वहीं दूसरी ओर डीसीपी यातायात ( DCP Traffic ) ने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को सराहनीय कार्य के लिए शाबाशी दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो