scriptहादसे में बाप-बेटे की मौत: पापा अब मुझे कौन पढ़ाएगा…किसकी कलाई पर बांधूंगी ‘राखी’ | father and son die in road accident | Patrika News
जयपुर

हादसे में बाप-बेटे की मौत: पापा अब मुझे कौन पढ़ाएगा…किसकी कलाई पर बांधूंगी ‘राखी’

राजमार्ग पर ढोढ़सर में सिंगोद मोड़ पर सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत के बाद चौमूं सीएचसी की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव जैसे ही सिंगोद कलां के बागड़ा ब्रिज निवास स्थान पहुंचे तो चीख पुकार मच गई।

जयपुरMar 02, 2023 / 02:45 pm

Santosh Trivedi

jaipur_accident.jpg

जयपुर/गोविंदगढ़। राजमार्ग पर ढोढ़सर में सिंगोद मोड़ पर सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत के बाद बुधवार सुबह चौमूं सीएचसी की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव जैसे ही सिंगोद कलां के बागड़ा ब्रिज निवास स्थान पहुंचे तो चीख पुकार मच गई। बाप बेटे के शव घर पहुंचे तो मृतक महेश की पत्नी मोहनी देवी व बेटी अनिता की रूलाई फूट पड़ी।

मोहनी पति व बेटे को याद कर बार बार बेहोश हो रही थी। बेटी अनिता होश में आने पर बार बार पिता को याद कर रही थी। वह रोते हुए कह रही थी कि पापा अब मुझे कौन पढ़ाएगा, कौन मुझे पापा का प्यार देगा। भाई के बिना अब किसकी कलाई पर राखी बांधूगी। मां बेटी की करुण रुदन सुनकर मौके पर उपस्थित लोगों की आंखें भी नम हो गई।

यह भी पढ़ें

अवैध संबंधों में बाधा बन रहे पति की हत्या, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

पूर्व सरपंच त्रिलोक लोच्छिब ने बताया कि मृतक सीकर जिले से आकर पांच वर्ष पूर्व सिंगोद कलां में जमीन लेकर यही मकान बनाकर परिवार सहित रह रहे थे। परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर होने से मृतक महेश सामोता ढोढ़सर में बंटाई पर जमीन लेकर खेती-बाड़ी करता था। बेटा खेती बाड़ी में हाथ बंटाने के साथ ही पढ़ाई कर रहा था। पिता और बेटे की मौत के बाद परिवार में सिर्फ मां बेटी ही बचे हैं। हादसा मंगलवार शाम को हुआ था।

यह भी पढ़ें

मां के पास सो रहे एक माह के बच्चे को उठा ले गए कुत्ते, खा गए एक हाथ और पेट, देखकर बच्चे की मां हुई अचेत

मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे
मंगलवार शाम सिंगोद कलां निवासी पिता महेश सामोता व उसका पुत्र कालूराम उर्फ ओमप्रकाश सामोता राजमार्ग स्थित परिवारजनों की होटल से घर जा रहे थे। इस दौरान सिंगोद मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जिससे दोनों की मौत हो गई थी। जिनका बुधवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो