scriptमुझे कॉमेडी के अलावा कुछ नहीं आता, एक्शन मेरे बस की बात नहीं | firangi promotion kapil sharma in jaipur | Patrika News
जयपुर

मुझे कॉमेडी के अलावा कुछ नहीं आता, एक्शन मेरे बस की बात नहीं

‘फिरंगी’ के प्रमोशन के लिए जयपुर आए कपिल शर्मा बोले

जयपुरOct 27, 2017 / 11:43 pm

pushpendra shekhawat

kapil sharma
जयपुर . मुझे कॉमेडी के अलावा कुछ नहीं आता, इसलिए जल्द ही अलग नाम से कॉमेडी शो लेकर आऊंगा। लेकिन ये शो मेरे नाम से नहीं होगा, क्योंकि अगर कुछ बुरा हो जाता है, तो मेरा नाम खराब नहीं होगा। यह कहना है कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा का। पत्रिका प्लस से बातचीत में कपिल ने बताया कि एक-दो शो प्लान में हैं, लेकिन देश की जनता से मेरा वादा है कि हंसी की डोज दर्शकों को यूं ही देता रहूंगा। अपकमिंग फिल्म ‘फिरंगी’ की कहानी को अपनी रीयल लाइफ से जोड़ते हुए कपिल ने कहा कि मेरे रोल की तरह ही मेरी लाइफ है। इस फिल्म में भी मंगा का किरदार करना कुछ और चाहता है और हो कुछ और जाता है। ठीक वैसे ही मेरी लाइफ में है। मैं करना अच्छा चाहता हूं, लेकिन हो बुरा जाता है।
यह भी पढें : गुलाबी नगर में सजा संगीत का मंच, देखें कौन—कौन से सितारे पहुंचे


मैं हंसाने के लिए
सिंगिंग मेरा शौक था, लेकिन सिंगर की छवि बन ही नहीं पाई, क्योंकि मौका ही नहीं मिला। फिर थिएटर किया उसमें भी सीरियस प्ले करते थे, उसकी भी मेरी छवि नहीं बन पाई। कॉमेडी करने लगा, तो उसे करोड़ों लोगों ने देखा और परसेप्शन बना लिया कि ये आदमी तो हंसाने के लिए ही है। मैं कॉमेडियन हूं, वही मेरे लिए परफेक्ट है यदि कोई मुझे एक्शन फिल्म के लिए साइन करें, तो मैं शायद मना कर दूंगा, क्योंकि एक्शन के लिए अक्षय कुमार हैं इंडस्ट्री में। लंबे चौड़े। यदि मैं किसी को लात मार दूं तो दर्शक मुझ पर हंसेगे, क्योंकि मेरी इमेज ऐसी ही बनी हुई है। मुझे सिर्फ हंसाने में मजा आता है। एक्शन मेरे बस की बात नहीं है।
यह भी पढें : सलमान के साथ काम करना चाहता है यह सिंगर


शाहरुख को नाराज नहीं कर सकता
शाहरुख, अक्षय, अजय देवगन ये बड़े स्टार्स हैं। इन्हें मैं नाराज नहीं कर सकता। मेरे शो पर आने के लिए उन्होंने मना किया या मैंने शूटिंग नहीं की। ऐसा कुछ भी नहीं था। सोशल मीडिया पर अपने लाइक्स बढ़ाने के लिए हैडलाइन ही ऐसी लिखते हैं कि एक बार तो कोई पढ़ेगा ही। शाहरुख को मैं नाराज नहीं कर सकता, उनके आने से मेरा शो तो चलेगा ही।

Home / Jaipur / मुझे कॉमेडी के अलावा कुछ नहीं आता, एक्शन मेरे बस की बात नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो