scriptजयपुर में इस गैंग के पास भारी मात्रा में मिले अवैध हथियार, पुलिस कर रही अन्य साथियों की तलाश | illegal weapon Seized in jaipur : illegal weapon smuggling | Patrika News
जयपुर

जयपुर में इस गैंग के पास भारी मात्रा में मिले अवैध हथियार, पुलिस कर रही अन्य साथियों की तलाश

नाहरगढ़ थाना पुलिस ( jaipur police ) को नकबजन गिरोह के पास भारी मात्रा में हथियार मिले है। पुलिस ने गिरोह के चार साथियों को गिरफ्तार ( reveling of illegal weapon suppliers ) कर उनके पास से कई हथियार और नकदी बरामद की है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर इनके अन्य साथियों की तलाश कर रही है। ( jaipur crime news )

जयपुरDec 26, 2019 / 12:43 am

abdul bari

police0-0-0.jpg

Police Constable Suicide In Jaipur Rajasthan Police Constable Suicide

जयपुर
नाहरगढ़ थाना पुलिस ( jaipur police ) को नकबजन गिरोह के पास भारी मात्रा में हथियार मिले है। पुलिस ने गिरोह के चार साथियों को गिरफ्तार ( reveling of Illegal Weapon suppliers ) कर उनके पास से कई हथियार और नकदी बरामद की है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर इनके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।
आरोपी के साथी हथियार बेचने का काम भी करते हैं ( jaipur crime news )

डीसीपी राजीव पचार ने बताया कि 16 दिसंबर को नाहरगढ़ रोड पर रमेश सिंह उर्फ रम्मू ने किराए के मकान में नकबजनी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस पर संदिग्धों से पूछताछ में चांदपोल बाजार सिंधी धर्मशाला बगरू वालों का रास्ता से नरेश मुलानी के बारे में पता चला। पुलिस ने उसे पकड़कर पूछताछ की। उसके घर पर सर्च किया तो रुपयों के अलावा देशी कट्टा और दो कारतूस और एक तलवार भी मिली। पूछताछ में पता चला कि आरोपी के साथी हथियार बेचने का काम भी करते है। सारे हथियार उत्तरप्रदेश के हरदोई से खरीदकर लाना सामने आया।

इसके बाद एसआई अजय कुमार, एएसआई मनेाज कुमार, हैड कांस्टेबल हरभजन, कांस्टेबल मनोज कुमार, बंशीधर, राजपाल, पृथ्वी सिंह, अनिल कुमार, संजय कुमार की टीम गठित कर गिरोह के तीन अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों में उत्तरप्रदेश के हरदोई हाल किराएदार बगरु वालों का रास्ता निवासी रामदेश कश्यप, हाल किराएदार गलता गेट चंद्रशेखर कॉलोनी गंगापोल निवासी राहुल कश्यप और अजमेर नसीराबाद रामसर हाल किराएदार पार्क के सामने वाली गली निवासी विरेंद्र सिंह चौहान को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के पास दो देशी कट्टा, तीन कारतूस, एक तलवार और 32 हजार रुपए की नकदी भी बरामद की है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

Home / Jaipur / जयपुर में इस गैंग के पास भारी मात्रा में मिले अवैध हथियार, पुलिस कर रही अन्य साथियों की तलाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो