scriptIndian Railway : फरवरी में ट्रेन संचालन पर रेलवे का नया अपडेट, 4 ट्रेनें रहेंगी रद्द तो 26 बदले रूट से दौड़ेंगी | Indian Railway New Update Train Operations in February 4 Trains Cancelled 26 will run on Changed Routes | Patrika News
जयपुर

Indian Railway : फरवरी में ट्रेन संचालन पर रेलवे का नया अपडेट, 4 ट्रेनें रहेंगी रद्द तो 26 बदले रूट से दौड़ेंगी

Indian Railway New Update : रेलवे का नया अपडेट। रेलवे ने फरवरी में ट्रेन संचालन पर अलर्ट जारी किया है। रेलवे ने बताया कि फरवरी में चार ट्रेनें आंशिक रुप से रद्द रहेगी तो 26 बदले रूट से दौड़ेंगी।

जयपुरJan 06, 2024 / 02:53 pm

Sanjay Kumar Srivastava

good_news_for_railway_passengers.jpg

indian Railway

रेलवे का नया अपडेट। फरवरी में ट्रेन संचालन पर रेलवे ने नई जानकारी शेयर की है। अब अगर आप फरवरी सफर करने जा रहे हैं तो पहले रेलवे की समय सारिणी को ध्यान से पढ़ लें। तब जाकर अपनी यात्रा का प्लान बनाएं। रेलवे के अनुसार जोधपुर रेलमंडल के नावां व कुचामन सिटी स्टेशन के बीच दोहरीकरण चल रहा है। जिस वजह से ट्रेनों का संचालन प्रभावित हो रहा है। इस पर रेलवे को मजबूरन ऐक्शन लेना पड़ा रहा है। कुछ ट्रेनों का आंशिक रुप से रद करनी पड़ रही है तो कुछ का रुट बदलकर संचालन किया जा रहा है।

तो जान लें फरवरी में किन ट्रेनों का संचालन प्रभावित होगा। 13 से 22 फरवरी के मध्य जयपुर-सूरतगढ़-जयपुर ट्रेन बीकानेर से जयपुर के मध्य, भोपाल-जोधपुर ट्रेन 5 से 21 फरवरी, जोधपुर-भोपाल ट्रेन 6 से 22 फरवरी, कोटा से जोधपुर के मध्य आंशिक रद्द रहेगी। पांच से 23 फरवरी के मध्य वाराणसी-जोधपुर-वाराणसी ट्रेन, बीकानेर-कोलकाता-बीकानेर ट्रेन, जैसलमेर-जयपुर-जैसलमेर ट्रेन समेत 26 ट्रेनें बदले रूट से संचालित होंगी।

यह भी पढ़ें – Good News : रेलवे का तोहफा, राजस्थान से चेन्नई के लिए स्पेशल ट्रेन

यह भी पढ़ें – Year Ender 2023 : रेलवे ने राजस्थान को दिए कई तोहफे, एक से तो दुनिया में मिलेगी पहचान

Home / Jaipur / Indian Railway : फरवरी में ट्रेन संचालन पर रेलवे का नया अपडेट, 4 ट्रेनें रहेंगी रद्द तो 26 बदले रूट से दौड़ेंगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो