एयरलाइंस महिलाकर्मी ने फंदा लगाकर दी जान, कस्टमर सर्विस अधिकारी थी युवती

जयपुर में इण्डोथाई एयरलाइंस की कस्टमर सर्विस अधिकारी युवती ने फंदा लगाकर जान दे दी।

By: santosh

Updated: 19 Aug 2017, 07:53 AM IST

जयपुर। जवाहर सर्किल क्षेत्र के सरस्वती नगर में इण्डोथाई एयरलाइंस की कस्टमर सर्विस अधिकारी युवती ने फंदा लगाकर जान दे दी। मकान मालिक की सूचना पर शुक्रवार सुबह जवाहर सर्किल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एयरलांइस अधिकारियों को बुलाया।

 

पुलिस ने बताया कि युवती ने कुर्सी पर खड़े हो शीेशे में देखकर फंदा लगाया है। उसका शव जयपुरिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। परिजन को सूचना दे दी गई है, उनके आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा। मूलत: पूर्व सिक्किम के रॉकडोंग निवासी 25 वर्षीय पवित्रा छेत्री ने आत्महत्या की है।

 

वह हाल सरस्वती नगर में किराए से रहती थी। सुबह कमरा नहीं खुला तो मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई हलचल नहीं हुई। इसके बाद उसने देखा कि पवित्रा पंखे के चुन्नी से फंदा बनाकर लटकी हुई है। उसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव नीचे उतारा। पवित्रा का भाई सिक्किम पुलिस में तैनात है।

 

दो दिन से थी छुट्टी पर
इण्डोथाई एयरलाइंस के एयरपोर्ट मैनेजर चंद्रेश्वर प्रकाश ने बताया कि 15 अगस्त को वह ड्यूटी पर थी। इसके बाद उसने दो दिन से छुट्टी ली थी। उन्होंने बताया कि परिजन से घटना को लेकर बात हुई है, वे भी खबर सुनकर हैरान हैं।

 

पुलिस ने बताया कि कमरे में न तो सुसाइड नोट मिला है और न ही मकान मालिक ने कुछ एेसा बताया है, जिससे पवित्रा के आत्महत्या के कारणों का पता चल सके। पवित्रा का मोबाइल मिला है, लेकिन वह लॉक है। परिजन के आने पर ही उसका लॉक खुलवाया जाएगा। आशंका है कि मोबाइल से आत्महत्या के कारणों का पता चल सकता है।

 

युवक ने पेड़ पर फांसी लगा की आत्महत्या
मानसरोवर इलाके में शुक्रवार को स्वर्ण पथ स्थित मोक्षधाम के पास नाले में एक युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी। मृतक राजू हरिजन (22) परिवार के साथ मोक्षधाम में ही रहता था और वहीं काम करता था। रात दस बजे परिजनों ने उसे खाना खाने के लिए बुलाया तो उसने मना कर दिया और घर से बाहर चला गया था। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned