scriptट्यूशन के लिए घर से निकली बालिका हो गई थी गुमशुदा, 12 घंटे बाद चाय की दुकान पर बैठी मिली | missing girl found in jaipur : missing student found : girl Forget way | Patrika News
जयपुर

ट्यूशन के लिए घर से निकली बालिका हो गई थी गुमशुदा, 12 घंटे बाद चाय की दुकान पर बैठी मिली

हरमाड़ा थाना इलाके में घर से ट्यूशन के लिए निकली बालिका 12 घंटे बाद ( missing girl found ) मिली। बालिका रास्ता भटककर रेलवे स्टेशन पर आ गई थी। यहां वह एक चाय की दुकान पर बैठी थी, तभी उसे तलाश करती पुलिस ( jaipur police ) मौके पर पहुंची। ( jaipur crime news )

जयपुरDec 28, 2019 / 11:59 pm

abdul bari

जयपुर
हरमाड़ा थाना इलाके में घर से ट्यूशन के लिए निकली बालिका 12 घंटे बाद ( missing girl found ) मिली। बालिका रास्ता भटककर रेलवे स्टेशन पर आ गई थी। यहां वह एक चाय की दुकान पर बैठी थी, तभी उसे तलाश करती पुलिस ( jaipur police ) मौके पर पहुंची। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बालिका को 12 घंटे में दस्तयाब कर परिजनों को सकुशल सौंप दिया, वहीं कावेंद्र सागर ने पूरी मामले की मॉनिटरिंग की।
यह था पुरा मामला ( jaipur crime news )

थाना प्रभारी रमेश सैनी ने बताया कि निवासी प्लॉट नंबर 2 डी नामदेव नगर हरमाड़ा निर्मल कुमार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि मेरी 11 वर्षीय बालिका ट्यूशन पढऩे गई थी, जो देर शाम तक घर नहीं लौटी। आसपास बालिका को तलाशने के बाद कहीं पता नहीं चला। इस पर पुलिस तत्परता दिखाते हुए टीम गठित कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले और हरमाड़ा क्षेत्र की पहाडिय़ों पर सर्च ऑपरेशन चलाकर बालिका को तलाशा गया लेकिन कहीं भी पता नहीं चला। इस बीच बालिका की सूचना सभी थानों में सर्कुलेट कर दी गई थी।
चाय की दुकान पर बैठी मिली

इस बीच जयपुर रेलवे स्टेशन पर भी पुलिस पहुंची तो बालिका एक चाय की दुकान पर बैठी हुई मिली। तब जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली। बालिका ने पूछताछ में बताया कि वह रास्ता भटक गई थी और बैनाड़ रेलवे स्टेशन से बैठकर जयपुर पहुंच गई।

Home / Jaipur / ट्यूशन के लिए घर से निकली बालिका हो गई थी गुमशुदा, 12 घंटे बाद चाय की दुकान पर बैठी मिली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो