scriptयुवक की मौत के बाद एक्शन में आई पुलिस, 50 से अधिक ‘फर्जी डॉक्टरों’ को दबोचा | jholachap docters caught in banswara : fake docters caught in banswara | Patrika News
बांसवाड़ा

युवक की मौत के बाद एक्शन में आई पुलिस, 50 से अधिक ‘फर्जी डॉक्टरों’ को दबोचा

( Jholachap doctor’s clinic raided ) बांसवाडा में शुक्रवार को झोलाछापों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ( Jholachap Doctor Arrested In Banswara ) हुई। इस कार्रवाई में करीब 50 से अधिक झोलाछापों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ( Banswara Police ) के निर्देश पर इस जिलेभर में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

बांसवाड़ाDec 27, 2019 / 09:21 pm

abdul bari

jholachap docters caught in banswara : fake docters caught in banswara

jholachap docters caught in banswara : fake docters caught in banswara

बांसवाड़ा
बांसवाडा में शुक्रवार को झोलाछापों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ( Jholachap Doctor Arrested In Banswara ) हुई। इस कार्रवाई में करीब 50 से अधिक झोलाछापों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ( Banswara Police ) के निर्देश पर इस जिलेभर में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया। अचानक हुई इस बड़ी कार्रवाई से झोलाछापों में हड़कंप में गया।
इन इलाकों से झोलाछापों को दबोचा ( banswara crime news )

जानकारी के मुताबिक कोतवाली, गढ़ी, आनंदपुरी में तीन-तीन, मोटागांव, लोहारिया, अम्बापुरा और अरथूना एक-एक, सज्जनगढ़ व भूंगड़ा में दो-दो, सदर व पाटन में आठ-आठ, कलिंजरा व दानपुर में चार, खमेरा में पांच जनो को पकड़ा है।
तो इसलिए अचानक हरकत में आई पुलिस… ( Jholachap doctor’s clinic raided )

गौरतलब है कि सदर थाना इलाके के एक गांव में गुरुवार को एक युवक अपनी सिर की गांठ का उपचार कराने के लिए झोलाछाप डॉक्टर के पास चला गया, जिसने युवक के सिर में आंकड़े के दूध से भरा हुआ इंजेक्शन लगा दिया। जिससे उस युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटनाक्रम के बाद ग्रामीणों ने आक्रोश व्यक्त किया और करीब 7 घंटे तक शव को वहीं आंगन में रखा। शाम तक चली समझाइश के बाद करीब 6 बजे पुलिस की मदद से शव को मोर्चरी में रखवाया गया। घटनाक्रम के बाद आज शुक्रवार सुबह से शाम तक पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत के निर्देशन में करीब 51 झोलाछापों के खिलाफ करवाई की गई।

Home / Banswara / युवक की मौत के बाद एक्शन में आई पुलिस, 50 से अधिक ‘फर्जी डॉक्टरों’ को दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो