scriptजयपुर में लूट की वारदात में राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी गिरफ्तार, जीप बरामद | National Sports Player Arrest in Jaipur | Patrika News
जयपुर

जयपुर में लूट की वारदात में राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी गिरफ्तार, जीप बरामद

नाथद्वारा में आयोजित राज्यस्तरीय टूर्नामेंट में रहा था प्रथम

जयपुरSep 19, 2017 / 09:31 pm

pushpendra shekhawat

arrest in jaipur
जयपुर . हरमाड़ा थाना क्षेत्र से जीप लूट की वारदात मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी लखन सिंह खटाणा ने बताया कि ग्राम सर थाना आमेर निवासी रामकिशन गुर्जर ने मामला दर्ज करवाया था कि गत 16 सितम्बर को वह अपनी जीप से जाटावाली मोड से घर जा रहा था, इस दौरान कार में सवार कुछ युवकों ने जीप के आगे कार को लगाकर रुकवाई और कहा कि मुझे सुरेन्द्र दादरवाल तेजपुरा कहते हैं। इसके बाद मारपीट कर जीप छीनकर ले गए। इस पर हरमाड़ा पुलिस ने टीम गठित कर कार्रवाई करते हुए सुरेन्द्र दादरवाल के संबंध में जांच की गई तो पता चला कि वह इसी प्रकार की वारदातों में लिप्त है। साथ ही पुलिस थाना अमरसर जिला जयपुर ग्रामीण का हिस्ट्रीशीटर है।
यह भी पढें : जयपुर में फिर लो फ्लोर का कहर, सगाई के दिन ही युवक को कुचला, खुशियां बदली मातम में

पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर चौमूं से रींगस जाते हुए पुलिस ने लूटी हुई जीप के साथ गांव भारणी थाना रींगस जिला सीकर निवासी रामस्वरूप थोरी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के खिलाफ रींगस थाने में हत्या का मामला दर्ज है। जिसमें करीब एक साल से आरोपित रामस्वरूप फरार चल रहा है। वहीं आरोपित सुरेन्द्र दादरवाल के खिलाफ शाहपुरा व चौमूं में दो, सामोद, अजीतगढ़, चितोडगढ़ में एक-एक और अमरसर में पांच सहित कुल 13 मामले दर्ज है।
यह भी पढें : इस बार जयपुर में दीवाली पर कम नजर आएंगी पटाखों की दुकानें!


आरोपित राष्ट्रीय स्तर का जुडो खिलाड़ी
पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपित रामस्वरूप जुडो में राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी रह चुका है। उसने 2001 में नाथद्वारा में आयोजित राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में प्रथम रहा था तथा राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए दिल्ली गया था। वहां पर आरोपित को मलेरिया हो गया था, जिस पर उसे प्रतियोगिता से डिस्क्वॉलीफाइड कर दिया गया था।
यह भी पढें : जयपुर में हुआ हिट एंड रन केस, 50 फीट तक महिला को घसीट ले गई तेज रफ़्तार कार


पिता बीएसएफ में
आरोपित के पिता बीएसएफ में काम करते है। रामस्वरूप पिछले सात सालों से चौमूं में गुरुकृपा अस्पताल में कार्यरत दोस्त के साथ रहकर कार बाजार का काम कर रहा था। इसी दौरान वाहन चोरो के सम्पर्क में आने पर वाहन चोरी व लूट की वारदात भी करने लगा।

Home / Jaipur / जयपुर में लूट की वारदात में राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी गिरफ्तार, जीप बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो