script

राजस्थान सचिवालय में मीटिंग के दौरान पॉर्न क्लिप चलने का मामला, आज हो सकता है खुलासा

locationजयपुरPublished: Jun 05, 2019 11:10:30 am

सचिवालय में खाद्य विभाग की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान सोमवार को पॉर्न वीडियो चलने का मामला मंगलवार को भी तूल पकडे़ रहा।

Porn Plays During Government Meeting

जयपुर। सचिवालय में खाद्य विभाग की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान सोमवार को पॉर्न वीडियो चलने का मामला मंगलवार को भी तूल पकडे़ रहा। विभाग की प्रमुख सचिव मुग्धा सिन्हा ने मामले की जल्द से जल्द जांच कर दोषियों को सख्त सजा देने के निर्देश दिए हैं। सचिवालय के गलियारों में भी पॉर्न वीडियो मामले की गूंज रही। संबंधित अधिकारी पूरे मामले में बयान देने से बच रहे हैं।

 

सचिवालय में मची खलबली
जानकारों के अनुसार, बुधवार को इस मामले में कुछ खुलासा हो सकता है कि गलती किस स्तर पर हुई। सचिवालय में सोमवार को खाद्य विभाग की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान अचानक 15 सेंकेंड के लिए पॉर्न मूवी चलने लगी। एेसे में प्रदेश की नौकरशाही और सचिवालय में खलबली मच गई। मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। जांच के लिए एनआईसी के अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। सीएमओ स्तर पर भी इस मामले की जांच कराई जा रही है।


अधिकारी रह गए हैरान
दरअसल साेमवार काे खाद्य और आपूर्ति विभाग की सचिव मुग्धा सिन्हा अधिकारियों से विभिन्न मुद्दों और विभाग की भावी योजनाओं को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा कर रहीं थी। तभी वीडियो स्क्रीन पर अचानक से पोर्न वीडियो चल गई, जिससे मौके पर मौजूद अधिकारी हैरान रह गए। इससे पहले कि तकनीकी टीम उसे जल्दी से रोक पाती वीडियो चलता रहा। आनन-फानन में स्क्रीन को ऑफ किया गया।

 

क्या कहा मुग्धा सिन्हा ने
मुग्धा सिन्हा ने बताया कि वीडियाे कॉन्फ्रेंस के बीच में अचानक से एक आपत्तिजनक क्लिप स्क्रीन पर चलने लगी। मैंने तुरंत एनआईसी डायरेक्टर को फाेन किया और उनसे मामले की जांच कर एक रिपोर्ट देने के लिए कहा है। उन्होंने बताया कि सचिवालय के कमरे में बैठक के दौरान विभाग और एनआईसी के प्रतिनिधि समेत करीब 10 लोग मौजूद थे। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्य के 33 जिलों के आपूर्ति अधिकारियों के साथ बैठक में चर्चा की जा रही थी।

 

फोटो- प्रतीकात्मक तस्वीर

ट्रेंडिंग वीडियो