scriptराजस्थानः मंत्री के बेटे पर युवती ने लगाया बलात्कार का आरोप, दिल्ली में जीरो एफआईआर दर्ज | Rajasthan rape case against minister on zero fir registered in delhi | Patrika News

राजस्थानः मंत्री के बेटे पर युवती ने लगाया बलात्कार का आरोप, दिल्ली में जीरो एफआईआर दर्ज

locationजयपुरPublished: May 08, 2022 05:56:09 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

मंत्री डॉ महेश जोशी के बेटे के खिलाफ एक युवती ने दिल्ली के सदर बाजार थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है।

Rajasthan rape case against minister on zero fir registered in delhi

मंत्री डॉ महेश जोशी के बेटे के खिलाफ एक युवती ने दिल्ली के सदर बाजार थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है।

जयपुर। मंत्री डॉ महेश जोशी के बेटे के खिलाफ एक युवती ने दिल्ली के सदर बाजार थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला राजस्थान का होने की वजह से जीरो एफआईआर दर्ज कर राजस्थान के सवाई माधोपुर में ट्रांसफर कर दिया। रिपोर्ट में पीड़िता ने रोहित पर रेप और ब्लेकमेलिंग के आरोप लगाए गए है। वहीं पुलिस पर भी मामले को रफा दफा करने का आरोप लगाया हैं। पीड़िता का आरोप है कि रोहित ने किसी को बताने पर फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

पुलिस को दी रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि रोहित से उसकी दोस्ती फेसबुक के माध्यम से हुई थी। जिसके बाद रोहित उसने बताया कि वह अपनी पत्नी से परेशान चल रहा है और उसे तलाक देना चाहता हैं। पीड़िता का आरोप है कि पिछले साल जनवरी में रोहित अपने दोस्तों के साथ सवाईमाधोपुर स्थित एक होटल में ले गया जहां उसे नशीला पदार्थ पिलाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसे होश आया तो उसने इसकी शिकायत करने की बात कही तो रोहित ने उसे जान से मारने और अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता का कहना है कि वह बदनामी के डर से घबरा गई। इसका फायदा रोहित ने उठाया। अक्सर वह शराब पीकर आता और उसके साथ जबरन संबंध बनाता। उसके रोने पर रोहित उससे शादी करने की बात कहता था।

मुंह भींचकर खिला दी गर्भपात की दवा
पीड़िता का आरोप है कि रोहित को उसके गर्भवती होने का पता चला उसके बाद शराब के नशे में उसने गर्भपात की गोली खिलाई और मारपीट की। इस दौरान रोहित ने उसके परिवार वालों को लगातार धमकी और उसकी पत्नी से तलाक की बात कहकर उसके साथ शादी करने का झूठा आरोप लगाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो