scriptजयपुर और हरियाणा के व्यापारियों को तोहफे में दी रेव पार्टी! | rave party in jaipur | Patrika News
जयपुर

जयपुर और हरियाणा के व्यापारियों को तोहफे में दी रेव पार्टी!

लक्ष्य पूरा करने वाले व्यापारियों की शिमला में हुई पार्टी, पंजाब की 7 युवतियां, 2 दलाल और होटल मैनेजर गिरफ्तार

जयपुरSep 20, 2017 / 10:26 pm

pushpendra shekhawat

rave party in jaipur
जयपुर . एक बहुराष्ट्रीय कम्पनी ने अपने उत्पादों की बिक्री बढ़ाने के लिए व्यापारियों को मौज-मस्ती कराने का ही ऑफर दे दिया। लक्ष्य पूरा करने वाले जयपुर व हरियाणा के व्यापारियों को उसने शिमला में रेव पार्टी दी। सोमवार देर रात पुलिस ने छापा मारा तब जयपुर के 15 व्यापारी शिमला में होटल से निकल रहे थे और हरियाणा के व्यापारी भीतर जा रहे थे।
यह भी पढें : गोपालपुरा बायपास : राह सुगम करने के लिए चले बुलडोजर, भरी आंखें, टूटते गए निर्माण


पुलिस सूत्रों के अनुसार शिमला पुलिस अधीक्षक की टीम को वहां एक होटल में विभिन्न राज्यों से लड़कियां लाकर देह व्यापार कराने की सूचना मिली थी। इस पर शनिवार से शिमला पुलिस ने होटल को निगरानी में ले लिया। पुलिस ने सोमवार देर रात छापा मारा तब जयपुर के व्यापारी होटल से निकल रहे थे और हरियाणा के व्यापारियों का समूह होटल पहुंचा था। मामले में पुलिस ने पंजाब की ७ लड़कियों, २ दलालों और होटल मैनेजर को गिरफ्तार किया है। जयपुर के कुछ व्यापारियों को भी पकड़ा गया लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।
शिमला पुलिस ने बताया कि कंपनी ने अलग-अलग राज्यों में अपने उत्पादों की अच्छी बिक्री करने वाले व्यापारियों को घूमने और मौज-मस्ती का ऑफर दिया था। ऑफर के तहत ही जयपुर के 15 व्यापारी भी शिमला पहुंचे थे। कंपनी ने डेढ़ लाख रुपए खर्च कर वहां होटल में पार्टी रखी थी। सूत्रों का कहना है कि पुलिस की भनक लगने पर कुछ व्यापारी पहले ही होटल से निकल गए थे।
यह भी पढें : इस बार जयपुर में दीवाली पर कम नजर आएंगी पटाखों की दुकानें!

छापा मारा तब चल रहा था अश्लील डांस
पुलिस ने होटल में छापा मारा तब रेव पार्टी में अश्लील डांस चल रहा था। पूछताछ में सामने आया कि वेश्यावृत्ति के लिए होटल में लड़कियां भी लाई गई थीं।

Hindi News/ Jaipur / जयपुर और हरियाणा के व्यापारियों को तोहफे में दी रेव पार्टी!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो