scriptSachin Pilot prediction on Rajasthan elections Congress shocked BJP upset, know what he said? | राजस्थान चुनाव पर सचिन पायलट की भविष्यवाणी, कांग्रेस हैरान भाजपा परेशान, जानें क्या कहा? | Patrika News

राजस्थान चुनाव पर सचिन पायलट की भविष्यवाणी, कांग्रेस हैरान भाजपा परेशान, जानें क्या कहा?

locationजयपुरPublished: Jul 07, 2023 03:19:18 pm

Rajasthan Assembly Election 2023 : राजस्थान चुनाव की डेट करीब आ रही है। कांग्रेस ने आज से राजस्थान में चुनाव प्रचार शुरू करने का ऐलान किया था। ऐसे मौके पर राजस्थान चुनाव को लेकर सचिन पायलट ने एक ऐसी भविष्यवाणी की कि सुनकर जहां कांग्रेसी हैरान और खुश हैं वहीं भाजपा समर्थक परेशान हैं।....

sachin_pilot_1.jpg
सचिन पायलट
Sachin Pilot Prediction : दिल्ली में राजस्थान कांग्रेस की बैठक बाद लगता है सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच रार खत्म होती दिख रही है। दिल्ली बैठक के बाद सचिन पायलट का जो बयान सामने आया है। उसे सुनकर यह लग रहा है कि आलाकमान ने नाराज पायलट को मना लिया है। इसके बाद बिना नाम लिए सचिन पायलट ने सीएम अशोक गहलोत की तारीफ की। पर यह पता नहीं चल पा रहा है कि सचिन पायलट किन शर्तों पर मान गए।

इसी मौके पर सचिन पायलट ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है। जिसमें उन्होंने कहा, वर्ष 2018 में राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ तीनों राज्यों में कांग्रेस पार्टी की जीत हुई थी। इस बार फिर से वही होने वाला है। भारी बहुमत से हम लोग सरकार बनाएंगे। और इसका फर्क साल 2024 के लोकसभा चुनाव पर भी पड़ेगा। सचिन के इस बयान से कांग्रेसियों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी।


एक बार भाजपा एक बार कांग्रेस का प्रकरण अब खत्म होगा

दरअसल नवम्बर दिसंबर में राजस्थान विधानसभा चुनाव होंगे। बैठक के बाद सचिन पायलट ने आगे कहा, राजस्थान विधानसभा चुनाव के रणनीति बनाई गई है। 25 साल से राजस्थान में एक बार भाजपा एक बार कांग्रेस का जो प्रकरण चल रहा है उसे खत्म करके कांग्रेस दोबारा सरकार बनाएगी। कैसे बनाएगी इस रणनीति पर चर्चा हुई।

यह भी पढ़ें

Rajasthan Election 2023 : राजस्थान चुनाव में कांग्रेस का सीएम फेस काैन होगा? कांग्रेस ने खोला पत्ता



सब मिलकर दोबारा बनाएंगे कांग्रेस की सरकार

राजस्थान सीएम गहलोत का नाम लिए बगैर तारीफ करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि सभी मुद्दे पर हम लोगों ने खुले दिमाग से चर्चा की है। राजस्थान के अंदर जो मुद्दे हैं उन पर हमारी सरकार ने काम किया है। हमारे कार्यकर्ता सरकार के काम के बारे में जनता को बताएंगे। हमारे संगठन नेता, विधायक, मंत्री, सभी लोग मिलकर काम करेंगे। सबका ध्येय यह है कि हम कैसे दोबारा कांग्रेस की सरकार बनाएं।

यह भी पढ़ें

Rajasthan Election 2023 : राजस्थान चुनाव को लेकर दिल्ली में हुआ बड़ा एलान, किसको मिलेगा टिकट, हुआ ये फैसला

ट्रेंडिंग वीडियो