scriptगैंगस्टर संदीप अपनी गाड़ी की तरफ जा रहा था, तभी गोलियों की तड़तड़ाहट होने लगी, सामने आई ये चौंकाने वाली बात | Shocking update Of Nagaur Gangster Sandeep Sethi Murder Case | Patrika News

गैंगस्टर संदीप अपनी गाड़ी की तरफ जा रहा था, तभी गोलियों की तड़तड़ाहट होने लगी, सामने आई ये चौंकाने वाली बात

locationजयपुरPublished: Sep 20, 2022 11:08:47 am

Submitted by:

santosh

बदमाशों ने जिला अदालत परिसर के बाहर दोपहर एक बजे हरियाणा के सुपारी किलर संदीप को गोलियों से छलनी कर दिया। फायरिंग में संदीप के तीन साथी और एक वकील भी घायल हो गए।

Shocking update Of Nagaur Gangster Sandeep Sethi Murder Case

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
Nagaur Gangwar: राजस्थान के नागौर कोर्ट में सोमवार को अन्य दिनों की तरह सब कुछ सामान्य था। तभी अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट होने लगी। हमलावर गैंगस्टर संदीप बिश्नोई ( सेठी ) पर गोलियां बरसा रहे थे। बदमाशों ने जिला अदालत परिसर के बाहर दोपहर एक बजे हरियाणा के सुपारी किलर संदीप को गोलियों से छलनी कर दिया। फायरिंग में संदीप के तीन साथी और एक वकील भी घायल हो गए। चारों घायलों को जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पांच हमलावर सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए हैं। हालांकि इनकी संख्या ज्यादा भी हो सकती है। हमले के पीछे लॉरेंस गैंग का भी हाथ बताया जा रहा है। नागौर में एक मर्डर की सुपारी लेने के चलते संदीप की हत्या में स्थानीय गिरोह का भी हाथ होने का अंदेशा जताया जा रहा है। तीन संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। संदीप का शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।


यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट, हमने करवाया संदीप सेठी का मर्डर

प्रत्यक्षदर्शी एडवोकेट भंवरलाल खुड़खुड़िया ने बताया कि मैं दोपहर में खाना खाने के लिए घर जाने को कोर्ट परिसर से बाहर निकलकर अपनी कार की तरफ बढ़ रहा था। कार एसपी बंगले की तरफ सड़क किनारे खड़ी थी। कार से दस कदम दूर ही था कि पीछे गोलियां चलने की आवाज आई। आवाज सुनकर मैं अचानक मुड़ा तो एक छर्रा मेरी बाजू पर आ लगा और एक युवक सड़क पर पड़ा दिखा। गोलियां चलाने वाले दो-तीन युवक हाथों में बंदूक लिए पैदल रेलवे स्टेशन की तरफ भाग निकले। यह सब इतने कम समय में हुआ कि कुछ देर तक तो समझ ही नहीं पाए। फिर मौके पर भीड़ जमा हो गई, पुलिस भी पहुंच गई। बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग का एक छर्रा भंवरलाल खुड़खुड़िया को भी लगा। गनीमत रही कि वे सुरक्षित बच गए। उन्होंने कहा कि कोर्ट परिसर के आगे इस प्रकार बदमाशों की ओर से सरेराह गोलियां चलाना गंभीर विषय है।

 

पुलिस के अनुसार संदीप अपने घर हिसार से नागौर कोर्ट में पेशी पर आया था। पेशी के बाद सात-आठ लोगों के साथ अपनी गाड़ी की तरफ जा रहा था। इसी बीच इनके पीछे तीन युवक आए और दो ने पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी। 6 से अधिक गोलियां संदीप को लगी। दो गोली सिर और एक दाहिने बाजू में लगी। एक कान के नीचे तो दूसरी गले के पास से निकली। इस दौरान उसके साथी धर्मवीर, रवि और सूर्यकांत सहित वकील भंवरलाल खुड़खुड़िया भी जख्मी हो गए। हमलावर आगे खड़े दो बाइक सवार के साथ फरार हो गए।


यह भी पढ़ें

अलवर में भी उदयपुर जैसी धमकी : ज्ञानवापी की पोस्ट करने पर भाजपा कार्यकर्ता को मिला धमकी भरा पत्र

करीब चार साल पहले नागौर में हिस्ट्रीशीटर रघुबीर की हत्या हुई थी। जिसका मुख्य आरोपी दिनेश सांखला था। दिनेश की हत्या के लिए रघुबीर की पत्नी सरोज ने हरियाणा के संदीप उर्फ शेट्टी को सुपारी दी थी। हालांकि हत्या दिनेश की जगह नरेंद्र की हो गई थी। इसी मामले में गिरफ्तार संदीप 12 सितंबर को नागौर जेल से जमानत पर छूटा था। सोमवार को हिसार से पेशी पर आया था। संदीप शराब कारोबारी है, सुपारी किलिंग का भी काम करता है। यह पहले लॉरेंस गिरोह से जुड़ा था, बाद में अनबन के चलते अलग हो गया था।

 

संदीप जेल से हफ्तेभर पहले ही जमानत पर छूटा था। पेशी पर अदालत आया था, अभी तक फुटेज में पांच हमलावर दिखाई दे रहे हैं। हमलावरों की संख्या और भी हो सकती है। कुछ संदिग्ध पूछताछ के लिए हिरासत में लिए हैं।
राममूर्ति जोशी, एसपी नागौर

https://youtu.be/CbavH4oVNPw

ट्रेंडिंग वीडियो