scriptRajasthan: बारातियों से भरा ट्रैक्टर खाई में गिरा, 13 की मौत, 40 घायल; शराब के नशे में था ड्राइवर | Tractor carrying marriage procession from Jhalawar to Madhya Pradesh falls into ditch, 13 dead | Patrika News
जयपुर

Rajasthan: बारातियों से भरा ट्रैक्टर खाई में गिरा, 13 की मौत, 40 घायल; शराब के नशे में था ड्राइवर

राजस्थान से बारातियों को लेकर आ रहा ट्रैक्टर ट्रॉली सहित रविवार रात मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में खाई में गिरकर पलट गया। हादसे में तीन बच्चों और तीन महिलाओं सहित 13 की मौत हो गई। 40 के घायल होने की खबर है।

जयपुरJun 03, 2024 / 09:57 am

Lokendra Sainger

राजस्थान के झालावाड़ जिले से जा रही बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली रविवार रात मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में खाई में गिरकर पलट गई। हादसे में 13 जनों की मौत हो गई, जबकि 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए। इनमें से 40 लोगों को राजगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
बताया गया है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली में 50 से ज्यादा लोग थे। हादसे में 3 बच्चों और 3 महिलाओं समेत 10 जनों की मौत हो गई। तीन को अस्पताल में मृत घोषित किया गया। घायल एक युवक ने बताया कि ड्राइवर शराब के नशे में था। इसी कारण वह मोड़ पर संतुलन खो बैठा।

मोतीपुरा गांव से गई थी बारात

झालावाड़ के मोतीपुरा गांव से रविवार शाम को पांच बजे गब्बालाल के बेटे मोतीलाल की बारात ट्रैक्टर-ट्रॉली से राजगढ़ के पास कमालपुरा के लिए निकली थी। हादसा रात करीब 9 बजे राजस्थान-मध्यप्रदेश की सीमा पर पिपलौदी के जोड़ पर हुआ। ट्रैक्टर में राजस्थान के इकलेरा के समीप स्थित मोतीपुरा गांव से तातूडिय़ा परिवार की बारात राजगढ़ के पास देहरीनाथ पंचायत के गांव कमालपुर आ रही थी। खामखेड़ा से कुछ दूर पिपलौदी मोड़ पर ट्रैक्टर खाई में जा गिरा।
यह भी पढ़ें

PCC चीफ डोटासरा का खरगे से ‘वादा’, राजस्थान में जीत रहे इतनी सीटें और यहां टक्कर में

मौके पर पहुंचे अधिकारी

राजगढ़ कलेक्टर हर्ष दीक्षित और एसपी आदित्य मिश्रा मौके पर पहुंचे। जिले की तमाम एंबुलेंस को भी लगाया गया। जिला अस्पताल में आनन-फानन में डॉक्टरों और जरूरी स्टाफ को बुलाकर घायलों को भर्ती कर इलाज शुरू किया गया।

हादसे में इनकी मौत

रूपाबाई (22), रामदयाल (9), आकाश (5), अभि (3), बादाम बाई (70), शिवम (12), रामकली (25), राधा (20), अरविंद ( 18 ), विशाल (17), सुनील (20), रामपाल (20), बरजी ( 50 )

मोड़ पर चालक खो बैठा संतुलन

अस्पताल में आए एक घायल युवक ने बताया कि ट्रैक्टर का चालक शराब के नशे में वाहन चला रहा था, इसी कारण वह मोड़ पर संतुलन खो बैठा और ट्रैक्टर खाई में जा गिरा। हादसे के बाद पहुंच गए। मृतक मोतीपुरा गांव के मोतीपुरा गांव के लोग मौके पर बताए जा रहे है।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan: बारातियों से भरा ट्रैक्टर खाई में गिरा, 13 की मौत, 40 घायल; शराब के नशे में था ड्राइवर

ट्रेंडिंग वीडियो