scriptuncle and nephew died in road accident in Mundru jaipur | चाचा-भतीजे की एक साथ उठी अर्थी, मचा कोहराम, भतीजे की 22 दिन पहले ही हुई थी शादी | Patrika News

चाचा-भतीजे की एक साथ उठी अर्थी, मचा कोहराम, भतीजे की 22 दिन पहले ही हुई थी शादी

locationजयपुरPublished: Dec 19, 2023 03:52:48 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

मूंडरू कस्बे के गांव बागरियावास में चाचा-भतीजे की श्रीमाधोपुर-रींगस हाइवे पर सड़क हादसे में मौत हो गई। सोमवार को गांव में एक साथ चाचा-भतीजे की दो अर्थियां उठने से परिवार में कोहराम मच गया।

uncle and nephew died in road accident in Mundru jaipur

जयपुर। मूंडरू कस्बे के गांव बागरियावास में चाचा-भतीजे की श्रीमाधोपुर-रींगस हाइवे पर सड़क हादसे में मौत हो गई। सोमवार को गांव में एक साथ चाचा-भतीजे की दो अर्थियां उठने से परिवार में कोहराम मच गया। गमगीन माहौल में चाचा-भतीजे का अंतिम संस्कार किया गया। जानकारी के अनुसार श्रीमाधोपुर-रींगस हाइवे पर छीलावाली के पास रविवार देर शाम को एक कार, बाइक व बस की भिड़ंत हो गई थी।

इस भीषण सड़क हादसे में पांच जनों की दर्दनाक मौत हुई थी और दो जने गंभीर रुप से घायल हो गए थे। मृतकों में बागरियावास निवासी 51 वर्षीय चाचा पप्पूराम वर्मा और 22 वर्षीय भतीजा बजरंगलाल वर्मा शामिल है। हादसे में चाचा की घटना स्थल पर मौत हो गई थी।

जबकि भतीजे ने रींगस के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद रैफर करने पर जयपुर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ा। दोनों सरगोठ स्थित दूध फैक्ट्री में काम कर वापस घर लौट रहे थे। इधर, हादसे के बाद श्रीमाधोपुर थाना पुलिस ने मृतकों के शवों को रींगस सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया। जिनका सोमवार को पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने दोनों शव परिजनों के सुपुर्द किए।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, बिजली विभाग के एईएन समेत चार कर्मचारियों की मौत

माता-पिता करते मजदूरी
बजरंग के पांच बहन है। जिनमें वह चौथे नंबर का था। 21 नवम्बर को ही बड़ी बहन राधा की शादी थी। तीन बड़ी बहिनों का विवाह पहले हो चुका है। अभी छोटा भाई देशराज व दो छोटी बहिनें अविवाहित है। जो पढ़ाई कर रहे है। 60 वर्षीय पिता दामाराम तथा माता संतोषी देवी ईंट भट्टों पर मजदूरी कर गुजर बसर कर रहे है। मृतक का चाचा पप्पूराम के साथ सरगोठ स्थित दूध फैक्ट्री के काम करता था। चाचा-भतीजे की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। मृतक पप्पू के दो पुत्र जयपाल तथा राकेश है। जयपाल 12 वीं तथा राकेश 11 वीं कक्षा में पढ़ते है।

यह भी पढ़ें

गैंगस्टर की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, 50 लाख की रंगदारी नहीं दी तो तोड़ी 50 लाख की कार

भतीजे की 22 दिन पहले ही हुई थी शादी
मृतक बजरंगलाल की 25 नवंबर को ही थोई रामपुरा निवासी रोशन वर्मा के साथ शादी हुई थी। दुल्हन के हाथों की अभी मेहंदी भी नहीं उतरी, कि उससे पहले ही उसके मांग का सिंदूर उजड़ गया। हादसे की सूचना लगते ही घर में कोहराम मच गया। अचानक मिली पति की मौत की खबर से विवाहिता रोशन बेसुध हो गई। विवाहिता का रो-रो कर बुरा हाल है।

ट्रेंडिंग वीडियो