scriptनागौर और बाड़मेर के बाद अब जैसलमेर में दलित युवकों से मारपीट का वीडियो वायरल | After Nagaur now video of beating of young man from Jaiselmer viral | Patrika News

नागौर और बाड़मेर के बाद अब जैसलमेर में दलित युवकों से मारपीट का वीडियो वायरल

locationजैसलमेरPublished: Feb 23, 2020 09:00:50 am

Submitted by:

santosh

नागौर व बाड़मेर के बाद अब जैसलमेर में शर्मसार करने वाली घटना घटी है। सोशल मीडिया पर तीन दलित युवकों से मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पांच जनों पर केस दर्ज करते हुए दो को हिरासत में लिया है।

dalit_beaten.jpg

जैसलमेर। नागौर व बाड़मेर के बाद अब जैसलमेर में शर्मसार करने वाली घटना घटी है। सोशल मीडिया पर तीन दलित युवकों से मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पांच जनों पर केस दर्ज करते हुए दो को हिरासत में लिया है। इनमें एक नाबालिग है।

 

युवक के सिर मुण्डन का मामला: आरोपी भूमिगत, मोबाइल भी स्विच ऑफ

 

15 फरवरी का यह वीडियो फतेहगढ़ उपखंड के रामा गांव का है। घटना के अनुसार तीन युवक गांव से गधे चुराकर दूसरे गांव के पास बांध गए थे। जब वापस लेने आए तो आरोपियों ने लातों, घूंसों व लाठी से पीटा और सांगड़ पुलिस के हवाले कर दिया। कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल किया तो पुलिस हरकत में आई। अब अनुसूचित जाति-जनजति एक्ट के तहत मामले की जांच शुरू की है।

 

करणू मामला – राष्ट्रीय एससी आयोग के उपाध्यक्ष मुरुगन पहुंचे पीड़ितों के घर

 

नाबालिग सहित दो हिरासत में
एसएचओ को कार्रवाई के लिए कहा है। भवानीदान तथा एक अन्य नाबालिगआरोपी को दस्तयाब किया गया है। सामूहिक रूप से की गई मारपीट में अन्य लोगों पर भी कार्रवाई होगी। इस संबंध में पीडि़त पक्ष ने एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है।
-किरण कंग, एसपी, जैसलमेर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो