scriptयूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री ने कहा- न बने राम मंदिर, इस मामले में भाजपा सरकार से मांगा इस्तीफा | UP Cabinet minister doesnot want Ram Mandir asks for BJP Govt resign | Patrika News
जालौन

यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री ने कहा- न बने राम मंदिर, इस मामले में भाजपा सरकार से मांगा इस्तीफा

“जब भी चुनाव नजदीक आता है बीजेपी के लोग राम मंदिर के मुद्दे को उठाना शुरू कर देते है। भाजपाई लफ्फेबाज और लफड़ेबाज नेता है.”

जालौनOct 11, 2018 / 04:38 pm

Abhishek Gupta

CM Yogi meeting on law and order, order to solve problems

CM Yogi meeting on law and order, order to solve problems

जालौन. जब भी चुनाव नजदीक आता है बीजेपी के लोग राम मंदिर के मुद्दे को उठाना शुरू कर देते है। भाजपाई लफ्फेबाज और लफड़ेबाज नेता है। यह बात प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने जालौन के उरई में कही। वह यहां पिछड़े समाज द्वारा आयोजित भागीदार आंदोलन के कार्यक्रम में शामिल होने आये थे।
आपको बता दें कि सुभासपा अध्यक्ष व भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर हमेशा से ही भाजपा पर हमला बोलते दिखे हैं। राजभर के बयानों से ऐसा मालूम चलता है कि राजभर का भाजपा से या तो मोह भंग हो गया है या फिर वह इस तरह की बयानबाजी कर टिकट बंटवारे में ज़्यादा भागीदारी चाहते हैं।
यह भी पढ़ें

इस भाजपा नेता की हुई निर्मम हत्या, मारकर किया गया यह हाल, मचा कोहराम, सीएम योगी को बताने वाला था किसी बड़े खुलासे के बारे में

पेट्रोलियम पदार्थों और महँगाई पर सरकार पर हमला-

वही उन्होंने बढ़ते पेट्रोलियम पदार्थों और महँगाई को लेकर केन्द्र सरकार को आड़े हांथों लिया है। उनका कहना है कि जब केन्द्र में कांग्रेस की सरकार थी तो इन लोगों को महँगाई दिख रही थी और केंद्र सरकार के गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वित्तमंत्री अरुण जेटली, स्मृति ईरानी अपने गले में प्लाज, सिलेंडर लौकी, तुरई लटकाकर प्रदर्शन करते थे, लेकिन अब खुद की सरकार में इनको महँगाई नहीं दिख रही है।
ये भी पढ़ें- गुजरात में यूपी-बिहार के लोगों पर हमला: शिवपाल यादव ने की ऐसी घोषणा जो मायावती व सीएम योगी भी नहीं कर पाए

पुलिस के साथ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी-

वही उन्होंने यूपी पुलिस के जवानों का समर्थन करते हुये कहा कि वह यूपी पुलिस के जवानों के साथ हैं। उन्होने कहा कि सिपाहियों को 8 घंटे ड्यूटी की तनख्वाह मिलती है और उनसे 18 से 20 घंटे काम लिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी उनके साथ है।
भाजपा बाहरी लोगों को देती है टिकट-

उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा पार्टी को अपने कार्यकर्ताओं पर भरोसा नहीं है। वह आयातित लोगों पर ज्यादा भरोसा करते हैं। भाजपा कार्यकर्ता मेहनत करके आगे बढ़ते हैं और उन्हें टिकट नहीं दिया जाता और बाहरी लोगों को टिकट दे दिया जाता है। बाहरी लोगों के कारण भ्रष्टाचार बढ़ा है और काम नहीं हो पा रहा है। यहाँ इंजन मशीन पुरानी है और ड्राईवर नया है तो कैसे अच्छा काम होगा।
चुनाव आते ही भाजपा को आते हैं राम लला याद-

जालौन पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जैसे ही चुनाव आता है, भाजपा को रामलला याद आने लगते हैं और इसी मुद्दे को लेकर माहौल गर्म किया जाता है। उन्होंने कहा कि भाजपा के बड़े-बड़े नेता व मंत्री एसी कार व प्लेन में घूम रहे और राम को त्रिपाल के नीचे बैठा दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपाई लफड़ेबाज़ और सबसे बड़े लफ़्फ़ाज़ है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर मामले में या तो कोर्ट द्वारा फैसला लिया जाए या फिर आपसी सहमत हो जाये, जिससे राम मंदिर बन जाएगा।
मैं मंदिर का पक्षधार नहीं हूं-

केंद्र सरकार द्वारा अध्यादेश लाने पर राम मंदिर बनाये जाने के सवाल पर उन्होंने हैरान करने वाला बयान दिया और कहा मैं इसको समर्थन नहीं करता, मैं मंदिर का पक्षधार नहीं है। उन्होंने कहा कि क्या मंदिर बन जाने से रोजगार, शिक्षा, या किसी की गरीबी दूर हो जायेगी, इससे अच्छा है कि इसके सुधार के लिये प्रयास करे न की राम मंदिर बनवाये।
सरकार तत्काल दे इस्तीफा-

गुजरात में उत्तर भारतीय पर हो रहे हमले को लेकर भी ओमप्रकाश राजभर केंद्र व गुजरात सरकार पर हमलावर दिखे। उन्होंने कहा की यह सरकार की बड़ी नाकामी है कि रेप की एक घटना से इतना बड़ा बवाल मचा है और सरकार इसे रोक नहीं पा रही है। इस मुद्दे पर सरकार को तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिये।

Home / Jalaun / यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री ने कहा- न बने राम मंदिर, इस मामले में भाजपा सरकार से मांगा इस्तीफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो