scriptबाप की बुरी नजर से बचने 15 साल की मासूम जहां भी गयी लोगों ने उसे अपने हवस का शिकार बनाया | 15 year old minor girl rape several time in chhattisgarh | Patrika News

बाप की बुरी नजर से बचने 15 साल की मासूम जहां भी गयी लोगों ने उसे अपने हवस का शिकार बनाया

locationजांजगीर चंपाPublished: Feb 19, 2020 07:22:16 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

शपुर स्थित अपने एक रिश्तेदार के घर जाने के लिए ट्रेन पकड़ लिया और रायगढ़ पहुंच गयी। वहां से उसे जशपुर के लिए बस पकड़ा लेकिन वह गलत बस में बैठ गयी और जंजगीर जिले के सक्ती इलाके में पहुंच गयी। अनजान इलाके में पहुंचने के कारण वह परेशान रेलवे स्टेशन पहुंची और रोने लगी।

baap_ki_buri_najar.jpg

जांजगीर. छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में अपने सौतेले पिता की बुरी नजर से परेशान एक नाबालिग लड़की को एक पति-पत्नी ने अपने झांसे में लेकर उसे अपने घर ले गए और वहां उससे नौकरानी वाले काम करवाने लगे। यहीं नहीं इस दौरान महिला के पति ने उसके साथ दुष्कर्म भी किया। मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने बच्ची को चाइल्ड लाइने सौंप दिया और आरोपियों के खिलाफ कार्यवाई कर रही है।

तीन दिन तक छत पर बेटे की लाश फंदे से लटक कर सड़ती रही और नीचे रह रहे मां-बाप को इसकी भनक तक ना लगी

जानकारी के अनुसार, 15 वर्षीय नाबालिग मुंबई में अपने सौतेले पिता के साथ रहती थी। सौतेला बाप उसके ऊपर बुरी नज़र रखता था इसीलिए उसने अपना घर छोड़ दिया और एक आश्रम में लगी और झाड़ू पोछे का काम कर अपना गुजारा करने लगी लेकिन वहां भी उसका शारीरिक शोषण हुआ।

जिसके कारण उसने वहां से जशपुर स्थित अपने एक रिश्तेदार के घर जाने के लिए ट्रेन पकड़ लिया और रायगढ़ पहुंच गयी। वहां से उसे जशपुर के लिए बस पकड़ा लेकिन वह गलत बस में बैठ गयी और जंजगीर जिले के सक्ती इलाके में पहुंच गयी। अनजान इलाके में पहुंचने के कारण वह परेशान रेलवे स्टेशन पहुंची और रोने लगी।

तभी उसपर एक पति-पत्नी की नजर पड़ी। वह उसे बहला फुसला कर अपने घर ले गए। जहां उसके साथ नौकरानी जैसा व्यवहार करने लगी यही नहीं। पति ने नाबालिग के साथ अपनी पत्नी की मौजूदगी और सहमत से दुष्कर्म भी किया।

ऐसे खुला राज

मंगलवार को नाबालिग को लेकर पति-पत्नी उसके कुछ कागजात बनवाने के लिए कचहरी पहुंचे थे। वहीं के एक वकील को पति-पत्नी के ऊपर शक हुआ।उसने बच्ची से बात करनी शुरू कर दी और पूछताछ में नाबालिग ने वकील को अपनी आपबीती सुनाई। वहां से उसे थाने ले गए और फिर चाइल्डलाइन को सौंप दिया गया।

चाइल्ड लाइन में काउंसिलिंग के दौरान बच्ची ने अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में बताया। साथ ही उसने बताया कि उन्होंने उसे गोद लेने की बात कही थी। इसके बाद पुलिस आरोपियों को थाने के आयी और पूछताछ कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो