scriptलड़की का पीछा कर भद्दी टिपण्णी करने वाला गया जेल, चॉकलेट और गिफ्ट भेज गर्लफ्रेंड बनाने की उड़ाई थी अफवाह | Court sentenced to one year jail for youth who molest a minor | Patrika News
जांजगीर चंपा

लड़की का पीछा कर भद्दी टिपण्णी करने वाला गया जेल, चॉकलेट और गिफ्ट भेज गर्लफ्रेंड बनाने की उड़ाई थी अफवाह

चन्दन उर्फ़ गोलू नाम का एक युवक एक नाबालिग युवती को जबरदस्ती गिफ्ट और चॉकलेट भेजता था और उसने अफवाह उड़ा दी थी कि वह उसकी प्रेमिका है। लड़की के विरोध के बाद भी आये दिन वह उसका पीछा करता रहता था।
 
 

जांजगीर चंपाFeb 26, 2020 / 04:31 pm

Karunakant Chaubey

लड़की के पीछा कर भद्दी टिपण्णी करने वाला गया जेल, चॉकलेट और गिफ्ट भेज बॉयफ्रेंड बनाने की उड़ाई थी अफवाह

लड़की के पीछा कर भद्दी टिपण्णी करने वाला गया जेल, चॉकलेट और गिफ्ट भेज बॉयफ्रेंड बनाने की उड़ाई थी अफवाह

जांजगीर-चांपा. स्कूल में पढ़ने वाला एक छात्र ने साथी छात्रा के साथ छेड़खानी करता था।काफी समझाने बुझाने के बाद भी जब वह नहीं माना तो लड़की ने इसकी शिकायत सक्ती थाने में की। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहाँ उसे पास्को एक्ट के तहत एक साल की सजा सुनाई गयी है।

17 दिन से गायब नाबालिग लड़की ने फोन कर कहा- मुझे बचा लो, मेरे साथ रोज दुष्कर्म हो रहा है

जानकारी के अनुसार चन्दन उर्फ़ गोलू नाम का एक युवक एक नाबालिग युवती को जबरदस्ती गिफ्ट और चॉकलेट भेजता था और उसने अफवाह उड़ा दी थी कि वह उसकी प्रेमिका है। लड़की के विरोध के बाद भी आये दिन वह उसका पीछा करता रहता था।

नाबालिग 10वी की बोर्ड परीक्षा देने गयी थी। परीक्षा देने के बाद जब भी वह घर लौटी वही उसका पीछा करता रहता था। 21 मार्च 2018 को भी जब वह घर लौट रही थी तो वह उसका पीछा करने लगा और अश्लील टिपण्णी भी करने लगा। छात्रा ने इसकी शिकायत की जिसके बाद उन्होंने युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।

Home / Janjgir Champa / लड़की का पीछा कर भद्दी टिपण्णी करने वाला गया जेल, चॉकलेट और गिफ्ट भेज गर्लफ्रेंड बनाने की उड़ाई थी अफवाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो