scriptयह कार उड़ते पंहुचा सड़क किनारे बने 20 फुट गहरे कुएं में, तस्वीर देख चौंक जाएंगे आप | Car Accident,Vehicle Finance company,JCB Viral Video,car goes in well | Patrika News
जशपुर नगर

यह कार उड़ते पंहुचा सड़क किनारे बने 20 फुट गहरे कुएं में, तस्वीर देख चौंक जाएंगे आप

कार में सवार फायनेंस कंपनी के दो कर्मचारियों की बाल बाल बची जान, तेज रफ्तार से सड़क में चल रही थी कार

जशपुर नगरAug 16, 2019 / 05:19 pm

CG Desk

Car accident

यह कार उड़ते पंहुचा सड़क किनारे बने 20 फुट गहरे कुएं में, तस्वीर देख चौंक जाएंगे आप

जशपुरनगर। तमाम यातायात व्यवस्था के बावजूद सड़क दुर्घटना थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में हुए एक घटना ने चालाक की लापरवाही को को उजागर किया है।कई दिनों तक चर्चा में रहे JCB ने फिर यहाँ अपना कमाल दिखाया है। दरअसल खबर छत्तीसगढ़ के रायगढ़ नजदीक जशपुर से है जहां एक तेज रफ़्तार से चल रही कार सीधा सड़क किनारे बने 20 फुट गहरे कुएं में गिर गई।

Big breaking : 3 जिलों के SP समेत 5 IPS अफसरों का तबादला…रायगढ़, महासमुंद व सूरजपुर के ये होंगे नए SP.. देखें पूरी सूची

तेज रफ्तार से जा रही कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे 20 फुट गहरे कुएं में गिर गई। इस हादसे में कार सवार दो युवक बाल बाल बच गए। घटना के बाद जेसीबी की मदद से कार को कुएं से बाहर निकाला गया। घटना कुनकुरी थाना क्षेत्र की है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर तकरीबन 2 बजे फायनेंस कंपनी में काम करने वाले दो युवक अपनी कार से कुनकुरी से लोटापानी की ओर जा रहे थे।

नवा रायपुर के सरकारी जमीन बेचने के आरोप में निपटे NRDA के पूर्व CEO एसएस बजाज

उसी दौरान लोटपानी मोड़ के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे करीब 20 फीट गहरे कुएं में कार जा गिरी। वहीं इस घटना में राहत की बात यह रही कि कार सवार दोनों युवकों को मामूली चोट आई है। घटना के बाद कुएं में फंसे हुए कार का जेसीबी की मदद से 1 घंट के मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।

Big Breaking: बस जलाने के संदिग्ध में पकड़े गए दो पुलिस कर्मी, हुआ बड़ा खुलासा

इस संबंध में कुनकुरी के थाना प्रभारी विशाल कुजूर ने बताया कि हादसे में कार पर सवारों को किसी प्रकार की चोटें नहीं आई हैं और उन्होंने इस संबंध में थाने में कोई मामला भी दर्ज नहीं कराया है। लोगों से मिलकर कार को भी कुएं से बहार निकाल लिया गया है।

Click & Read More Chhattisgarh Intresting News.

Home / Jashpur Nagar / यह कार उड़ते पंहुचा सड़क किनारे बने 20 फुट गहरे कुएं में, तस्वीर देख चौंक जाएंगे आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो