scriptटीचर ने धमकाया- नहीं होगा जाति प्रमाण पत्र तो क्लास से out, डर से छात्रा ने कर ली आत्महत्या | Chhattisgarh news 7th Cless Student girl committed Suicide | Patrika News

टीचर ने धमकाया- नहीं होगा जाति प्रमाण पत्र तो क्लास से out, डर से छात्रा ने कर ली आत्महत्या

locationजशपुर नगरPublished: Nov 09, 2017 08:15:39 pm

टीचर के धमकाने के बाद डर गई थी छात्र और फिर…। जानिए पूरी घटना..

7th class Student committed Suicide

7th class Student committed Suicide

जशपुरनगर/दुलदुला. जशपुर जिले में जाति प्रमाण पत्र नहीं बनने से परेशान 7वीं में पढऩे वाली 12 वर्षीय एक छात्रा की खुदकुशी का मामला सामने आया है। दुलदुला विकासखंड के ग्राम विपतपुर सेंधवारटोली निवासी कुंवर राम की बेटी गुलन्ती बाई बंगुरकेला शासकीय माध्यमिक शाला में कक्षा 7वीं की छात्रा थी।जानिए पूरी घटना..

टीचर के धमकाने के बाद डर गई थी छात्र और फिर..

स्कूल के प्रधान पाठक राम चरण राम भगत ने जल्द से छात्रों को स्थाई जाति प्रमाण पत्र लाने के लिए कहते थे। प्रधानपाठक ने धमकी भी दी थी कि यदि किसी ने प्रमाण पत्र नहीं लाया तो उसे कक्षा में नहीं बैठने दिया जाएगा। प्रधानपाठक की बातों से डरी सहमी गुलन्ती बाई अपने पिता को पैसा देकर जाति प्रमाण पत्र बनवाने के लिए कहा। पिता 23 अक्टूबर को ही लोक सेवा केंद्र से जमीन का बी-1 नक्सा, खसरा निकालकर रखा और पटवारी प्रतिवेदन भरवाने के लिए पटवारी को ढूंढ़ते रहे। पटवारी को खोजन में ही 12 दिन गुजर गए। जाति प्रमाण पत्र नहीं बनने से परेशान छात्रा गुलन्ती ने 4 नवंबर की शाम 5 बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले की सूचना 4 नवंबर को ही थाने में दे दी गई थी। पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो