scriptकांग्रेस विधायक को आया गुस्सा, सुपरवाइजर की कर डाली जूते से पिटाई, वीडियो वायरल | congress MLA got angry thrashed supervisor with shoes | Patrika News

कांग्रेस विधायक को आया गुस्सा, सुपरवाइजर की कर डाली जूते से पिटाई, वीडियो वायरल

locationझाबुआPublished: Jun 02, 2022 01:19:14 pm

Submitted by:

Faiz

-कांग्रेस विधायक को फिर आया गुस्सा-MLA वीर सिंह भूरिया ने की सुपरवाइजर की पिटाई-टंकी निर्माण में खामिया पाकर भड़के थे विधायक-सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

News

कांग्रेस विधायक को आया गुस्सा, सुपरवाइजर की कर डाली जूते से पिटाई, वीडियो वायरल

झाबुआ. अपने गुस्सैल रवैय्ये को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहने वाले मध्य प्रदेश के झाबुआ से कांग्रेस विधायक वीर सिंह भूरिया का एक बार फिर गुस्सैल रवैया सामने आया है।कांग्रेस विधायक एक विवादित वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि, उनकी विधानसभा क्षेत्र में ‘नल जल योजना’ के तहत टंकी निर्माण का कार्य चल रहा है। ऐसे में सामने आए वीडियो में विधायक भूरिया सुपरवाइजर को जूते से पीटते नजर आ रहे हैं। हालांकि, विधायक द्वारा की गई मारपीट का वीडियो पुराना बताया जा रहा है, लेकिन सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में बहस छिड़ गई है।


सामने आए घटनाक्रम के बाद मिली जानकारी के अनुसार, मामला कांग्रेस विधायक वीर सिंह भूरिया के विधानसभा क्षेत्रांतर्गत कचलदरा गांव में टंकी निर्माण का कार्य चल रहा है। यहां भूरिया टंकी निर्माण कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे थे। यहां टंकी निर्माण की क्वालिटी को लेकर वो सुपरवाइजर से नाराज हुए। इसपर सुपरवाइजर द्वारा दी गई सफाई पर विधायक उससे इतना खफा हो गए की जूता उतारकर उसकी पिटाई शुरु कर दी।

 

यह भी पढ़ें- घर बनाना हुआ सस्ता : घट रहे सरिये के दाम, एक क्विंटल मिल रहा सिर्फ इतने रुपए में


कुछ बोलने को तैयार नहीं सुपरवाइजर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ban0i

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस मामले को लेकर जब मीडिया द्वारा कॉन्ट्रैक्टर से बात की गई तो उसने इस संबंध में किसी भी तरह की प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया। उधर, झाबुआ जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष निर्मल मेहता ने कहा कि उनको वायरल वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं है। गुरुवार को थांदला विधायक से इस संबंध में बातचीत करने के बाद ही किसी तरह का बयान देने की बात की है। हालांकि, अबतक उनके बीच बातचीत हुई कि नहीं इस बात की पुष्टि भी नहीं हो सकी है।

 

यह भी पढ़ें- स्वाइन फ्लू की दस्तक : एक साथ 3 संक्रमित मिलने से हड़कंप, पिछली बार ले चुका है 165 जानें


पहले भी विधायक खो चुके हैं अपना आपा

थांदला विधायक वीर सिंह भूरिया का शुमार उन नेताओं में होता है जो जरा सी बात पर अपना आपा खोने के लिए मशहूर हैं। ये पहली बार नहीं जब उन्होंने इस तरह की हरकत की हो। इससे पहले भी वे अपने तीखे बयानों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं। वर्ष 2019 में कांग्रेस की सरकार के दौरान बाइक पर तीन सवारी बैठाकर ले जा रहे कुछ कार्यकर्ताओं को जब पुलिस ने रोककर चालान काट दिया था तो विधायक महोदय उसपर भी खासा भड़क गए थे। हद तो ये थी कि, पुलिस अधिकारी की डांट डपट करने के साथ साथ उन्होंने उसका तबादला तक करने की धमकी दे डाली थी।

 

पूर्व सीएम कमलनाथ को बता चुके हैं डोकरा

इसके अलावा सितंबर 2020 में श्योपुर में एक सभा के दौरान विधायक भूरिया ने कह दिया था कि, जो विधायक कांग्रेस छोड़कर गए हैं, उन्हें अब जूते पड़ रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी जूते पड़ने की बात कह दी थी। भूरिया कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को 85 साल का डोकरा (बूढ़ा) तक बता चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो