scriptसरपंच चुनाव जीतने और हारने वाले के समर्थकों के बीच बवाल, मौके पर पहुंचे SHO पर भी हुआ हमला | Attack on SHO : Clash After Panchayat Election Result | Patrika News
झालावाड़

सरपंच चुनाव जीतने और हारने वाले के समर्थकों के बीच बवाल, मौके पर पहुंचे SHO पर भी हुआ हमला

( Panchayat Election Result ) झगड़े की सूचना मिलने के बाद दोनों पक्षों को समझाने गए एसएचओ अजीत मेघवंशी पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। हमले में एसएचओ अजीत मेघवंशी ( Attack On SHO ) के सिर में पत्थर की चोट आई है। ( JHALAWAR CRIME NEWS )

झालावाड़Jan 19, 2020 / 04:50 pm

abdul bari

Attack on SHO : Clash After Panchayat Election Result

Attack on SHO : Clash After Panchayat Election Result

झालावाड़
राजस्थान में पंचायत चुनाव के परिणाम जारी( Panchayat Election Result ) होने के बाद विभिन्न जिलों से बवाल की खबरें सामने आ रही हैं। ताजा मामला झालावाड़ के पंचायत चुनाव में खाता खेड़ी ग्राम पंचायत में सामने आया है। यहां रविवार सुबह चुनाव में विजयी रहने वाले सरपंच दयाराम और पराजित होने वाले प्रत्याशी विजयसिंह के समर्थकों के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े की सूचना मिलने के बाद दोनों पक्षों को समझाने गए एसएचओ अजीत मेघवंशी पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। हमले में एसएचओ अजीत मेघवंशी ( Attack On SHO ) के सिर में पत्थर की चोट आई है।
एसआरजी चिकित्सालय में किया रेफर ( JHALAWAR CRIME NEWS )

एसएचओ की स्थिति को देखते हुए उन्हें एसआरजी चिकित्सालय में रेफर किया गया है। जहां उनका इलाज जारी हैै। सूचना मिलने के बाद डीवायएसपी अर्जुन सिंह शेखावत भी मौके पर पहुंचे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
चुनावी रंजिश को लेकर यहां भी दो पक्षों में बवाल

इधर, धौलपुर जिले के दिहोली थाना इलाके के गांव जगरिया पुरा में रविवार सुबह चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में पथराव और फायरिंग हो गई। जिसमें गोली के छर्रे लगने से 3 लोग घायल हो गए। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक यहां पंचायत चुनाव में जाट व ब्राह्मण प्रत्याशी मैदान में थे। जिसमें से ब्राह्मण प्रत्याशी विजयी हो गया। बताया जा रहा है कि चुनावी रंजिश को लेकर आज सुबह करीब 9 बजे हारे हुए प्रत्याशी के परिजनों ने विजयी प्रत्याशी के घर को घेर लिया और गाली गलौज करते हुए पथराव कर दिया।

इस पर विजयी प्रत्याशी की ओर से भी पथराव किया गया। थोड़ी देर में देखते ही देखते फायरिंग शुरू हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों ओर से दो से तीन दर्जन राउंड फायर किए गए हैं। फायरिंग में गोली के छर्रे लगने से अनूप कुमार पुत्र सियाराम जाट, संदीप पुत्र कप्तान सिंह जाट व अनिल पुत्र श्याम सिंह जाट निवासी जगरिया पुरा घायल हुए हैं।

Home / Jhalawar / सरपंच चुनाव जीतने और हारने वाले के समर्थकों के बीच बवाल, मौके पर पहुंचे SHO पर भी हुआ हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो