scriptजिसे परिजन चारों ओर तलाश रहे थे उसका कुएं में मिला शव, मचा कोहराम | Dead Body Found In Well : Missing Man Dead Body Found In Well | Patrika News

जिसे परिजन चारों ओर तलाश रहे थे उसका कुएं में मिला शव, मचा कोहराम

locationझालावाड़Published: Jan 26, 2020 06:26:39 pm

Submitted by:

abdul bari

गावं में एक कुंवे में एक व्यक्ति की लाश ( Dead Body Found In Well ) मिलने परी पूरे इलाके में सनसनी फेल गई। शव की शिनाख्त थोबडि़या निवासी रामलाल भील के रूप में हुई है। ( Missing Man Dead Body Found )

Dead Body Found In Well : Missing Man Dead Body Found In Well

Dead Body Found In Well : Missing Man Dead Body Found In Well

बकानी (झालावाड़)
झालावाड़ जिले के बकानी थाना इलाके के थोबडि़या गावं में एक कुंवे में एक व्यक्ति की लाश ( Dead Body Found In Well ) मिलने परी पूरे इलाके में सनसनी फेल गई। शव की शिनाख्त थोबडि़या निवासी रामलाल भील के रूप में हुई है।
फसलों की रखवाली के लिए गया था ( Jhalawar Crime News )


जानकारी के मुताबिक मृतक दो दिन पूर्व अपने खेत पर फसलों की रखवाली के लिए गया हुआ था। घर नही लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाशी की लेकिन कुछ पता नही चल सका।
परिजन तलाश रहे थे…

परिजनों ने बताया कि उन्होंने रामलाल भील को रिश्तेदारों के यहां भी तलाश किया लेकिन उसका कुछ पता नही चला। इसी बीच रविवार को सुबह सूचना मिली की कुंवे में एक शव ( Missing Man Dead Body Found ) मिला है।
मौत के बाद परिजनों में मचा कोहराम

ग्रामीणा व परिजनो की मदद से पुलिस ( jhalawar Police ) ने शव को बाहर निकाला और शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। इसके बाद शव को परिजनों को सौप दिया गया। इस बीच रामलाल के परिजनों में कोहराम मच गया। फिलहाल पुलिस रामलाल भील की मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो