scriptशराब के नशे में पत्नी को पीट-पीट कर मार डाला, आरोपी मौके से फरार | husband murders wife in jhalawar | Patrika News
झालावाड़

शराब के नशे में पत्नी को पीट-पीट कर मार डाला, आरोपी मौके से फरार

थाना क्षेत्र के कल्याखेड़ी गांव में पति ने शराब के नशे में पत्नी को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

झालावाड़Nov 28, 2020 / 08:48 pm

Kamlesh Sharma

husband murders wife in jhalawar

थाना क्षेत्र के कल्याखेड़ी गांव में पति ने शराब के नशे में पत्नी को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

अकलेरा (झालावाड़)। थाना क्षेत्र के कल्याखेड़ी गांव में पति ने शराब के नशे में पत्नी को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।
पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार सोनी ने बताया कि शनिवार सुबह कालियाखेड़ी गांव में विवाहिता दुर्गीबाई के साथ उसके पति सुरेश लोधा ने शराब के नशे में मारपीट की। इससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। विवाहिता दुर्गाबाई (30) पुत्री दुलीचन्द वाल्मीकि का शव कमरे में पड़ा था। इसके बाद विवाहिता के पिता को मध्य प्रदेश के रामगढ़ से अकलेरा बुलाया और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया।
महिला के पीहर पक्ष के परिजनों को ढूंढने के लिए पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी। ग्रामीण सहित ससुराल पक्ष के अन्य सदस्यों ने अनभिज्ञता जाहिर की। ऐसे में पुलिस को मौके पर विवाह से संबंधित एक दस्तवेज़ मिल गया इसमे भी फर्जीवाड़ा कर रखा था लेकिन रामगढ़ लिखा होने पर पूछताछ शुरू की।
भालता क्षेत्र से जानकारी जुटाने पर सामने आया कि करीब 45 किमी दूर मध्यप्रदेश के माचलपुर क्षेत्र में भी यह गांव आता है। ऐसे में परिजनों का पता चल गया उन्हें सूचना देने पर पिता दुलीचन्द मौके पर पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज करा शव परिजनों को सुपुर्द किया। मृतक महिला की भी पहली शादी मध्यप्रदेश के सोयत में हुई थी वहां से वह करीब 2 साल पहले ही आ गई थी इस पर ससुराल पक्ष की ओर से गुमशुदगी भी दर्ज हुई थी।

Home / Jhalawar / शराब के नशे में पत्नी को पीट-पीट कर मार डाला, आरोपी मौके से फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो