scriptLok Sabha Elections 2024 : मोदी-शाह के बाद अब नड्डा आ रहे राजस्थान, राजे के बेटे के लिए करेंगे चुनाव प्रचार | Lok Sabha Elections 2024 : JP Nadda on Rajasthan tour today, will hold election rally in Jhalawar | Patrika News
झालावाड़

Lok Sabha Elections 2024 : मोदी-शाह के बाद अब नड्डा आ रहे राजस्थान, राजे के बेटे के लिए करेंगे चुनाव प्रचार

JP Nadda Rajasthan Tour : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बाद अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राजस्थान आ रहे हैं। जेपी नड्डा आज झालावाड़ से राजस्थान में लोकसभा चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे।

झालावाड़Apr 03, 2024 / 10:05 am

Anil Prajapat

vasundra_raje-1.jpg

JP Nadda Rajasthan Tour : झालावाड़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बाद अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राजस्थान आ रहे हैं। जेपी नड्डा आज झालावाड़ से राजस्थान में लोकसभा चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे। झालावाड़ लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी दुष्यंत सिंह के समर्थन में जेपी नड्डा दोपहर 12.30 बजे प्रवीण शर्मा क्रिकेट मैदान में सभा को सम्बोधित करेंगे।

जानकारी के अनुसार उज्जैन के महाकाल मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राजस्थान के लिए रवाना होंगे। वे सुबह 11.30 बजे झालावाड़ के महेमी स्टेडियम पहुंचेंगे। जहां से कार से सीधे सभा स्थल जाएंगे। दोपहर करीब 12.30 बजे जेपी नड्डा पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बेटे के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 1.45 बजे वापस हवाई मार्ग से दिल्ली लौट जाएंगे।

 

झालावाड़-बारां संसदीय क्षेत्र में 7 सीटें भाजपा के पास व एक कांग्रेस के पास है। ऐसे में झालावाड़ भाजपा का गढ़ रहा है। फिर भी खानपुर सीट भाजपा के हाथ से चली गई है। ऐसे हालात में पहली बार नड्डा सांसद दुष्यंत सिंह के समर्थन में सभा करने आ रहे हैं। नड्डा केन्द्र सरकार की योजनाएं व मोदी की गारंटी के दम पर कार्यकर्ताओं में चुनावी जोश भरेंगे। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धराजे भी मौजूद रहेगी।

यह भी पढ़ें

राजस्थान की 10 हॉट सीट… दांव पर दिग्गजों की साख, पार्टियों ने झोंकी ताकत

बता दें पिछले तीन दिन में ये तीसरा मौका है, जब बीजेपी का बड़ा नेता राजस्थान के दौरे पर हैं। एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोटपूतली से राजस्थान में लोकसभा चुनाव का आगाज किया था। इससे पहले दो दिन तक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजस्थान के दौरे पर रहे थे। अमित शाह ने जयपुर और जोधपुर में कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने के साथ ही सीकर में रोड शो कर कार्यकर्ताओं व वोटर्स में जोश भरा था।

Hindi News/ Jhalawar / Lok Sabha Elections 2024 : मोदी-शाह के बाद अब नड्डा आ रहे राजस्थान, राजे के बेटे के लिए करेंगे चुनाव प्रचार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो