शिक्षिका को शादी का झांसा देकर शिक्षक ने किया बलात्कार, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

शिक्षिका को शादी का झांसा देकर शिक्षक ने किया बलात्कार, वीडियो वायरल करने की दी धमकी
शिक्षिका को शादी का झांसा देकर शिक्षक ने किया बलात्कार

abdul bari | Updated: 04 Sep 2019, 07:43:09 PM (IST) Jhalawar, Jhalawar, Rajasthan, India

गंगधार पुलिस ने मंगलवार को एक युवती की रिपोर्ट पर बलात्कार ( rape in jhalawar ) का मामला दर्ज किया है। पुलिस ( jhalawar police ) ने बुधवार को पीडि़ता का मेडिकल करवा कर मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान करवाए। पुलिस ने बुधवार को आरोपित ( Lady teacher rape by teacher ) को गिरफ़्तार कर लिया है।

चौमहला (झालावाड़).
गंगधार पुलिस ने मंगलवार को एक युवती की रिपोर्ट पर बलात्कार ( rape in jhalawar ) का मामला दर्ज किया है। पुलिस ( jhalawar police ) ने बुधवार को पीडि़ता का मेडिकल करवा कर मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान करवाए। पुलिस ने बुधवार को आरोपित को गिरफ़्तार कर लिया है। थाना प्रभारी सुरजीत सिंह ने बताया कि पीडि़त शिक्षिका मध्यप्रदेश की है। चौमहला क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल में पढ़ाती है। पीडि़ता ने अपने पिता के साथ मंगलवार को रिपोर्ट दर्ज करवाई।

रिपोर्ट में बताया कि चौमहला कस्बे का निवासी युवक रवि मीणा उसे वर्ष 2017 से शादी का झांसा देकर देह शोषण कर रहा है। वर्ष 2018 में महिला को पता चला कि रवि मीणा शादीशुदा है तो उसने उससे अपने संबंध खत्म करना चाहा तो युवक ने उसके फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

आरोपी ने युवती की सगाई भी तुड़वा दी ( Lady teacher rape by teacher )

महिला के पिता ने उसकी सगाई कर दी तो वहां भी युवक ने उसकी सगाई तुड़वा दी। पुलिस ने बताया कि युवक भी पेशे से चौमहला क्षेत्र के ही एक स्कूल में सरकारी शिक्षक ( teacher rape ) है। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर धारा 376 में प्रकरण दर्ज किया है।

आरोपित शिक्षक रवि मीणा गिरफ़्तार ( rape accused arrested )

बुधवार को झालावाड़ में पीडि़ता का मेडिकल कराया गया एवं भवानीमण्डी मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान करवाए दिए गए है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित शिक्षक रवि मीणा को बुधवार को गिरफ़्तार कर लिया है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

यह खबरें भी पढ़ें...

अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर युवक ने गेस्ट हाउस में कई बार किया बलात्कार

देर रात दो पक्ष भिड़े, एक-दूसरे पर लाठियों और पत्थरों से किया हमला, 8 घायल


एनिकट पर नहाने गए एक ही परिवार के दो बच्चों की डूबने से हुई दर्दनाक मौत, पूरे गांव में शोक की लहर

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned