scriptतालाब में डूबने से दो सगे व एक चचेरे भाई की मौत, नहाने गए थे गांव के बच्चे | three child died due to drowning in pond at jhalawar | Patrika News

तालाब में डूबने से दो सगे व एक चचेरे भाई की मौत, नहाने गए थे गांव के बच्चे

locationझालावाड़Published: Sep 18, 2020 06:10:46 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

झालावाड़ जिले के भवानीमंडी उपखंड के गुल्याखेड़ी गांव में शुक्रवार को तालाब में डूबने से तीन बालकों की मौत हो गई। मृतकों में दो सगे भाई, एक चचेरा भाई था।

three child died due to drowning in pond at jhalawar

झालावाड़ जिले के भवानीमंडी उपखंड के गुल्याखेड़ी गांव में शुक्रवार को तालाब में डूबने से तीन बालकों की मौत हो गई। मृतकों में दो सगे भाई, एक चचेरा भाई था।

भवानीमंडी (झालावाड़)। झालावाड़ जिले के भवानीमंडी उपखंड के गुल्याखेड़ी गांव में शुक्रवार को तालाब में डूबने से तीन बालकों की मौत हो गई। मृतकों में दो सगे भाई, एक चचेरा भाई था।

थानाधिकारी महावीर सिंह यादव ने बताया कि समर (12), विराट (10) पुत्र राजू नायक तथा सूरज (13) पुत्र हेमराज तथा कुछ अन्य बालक शुक्रवार सुबह करीब 11.30 बजे गांव से करीब एक किमी दूर स्थित तालाब में नहाने गए थे। इनमें समर, विराट व सूरज गहरे पानी में चले जाने से डूब गए।
अन्य बालक उन्हें डूबता देख डरकर वहां से भाग गए। उन्हें भागता हुआ देख एक ट्रैक्टर चालक ने वजह पूछी तो बालकों ने उनके साथियों की डूबने की जानकारी दी। ट्रैक्टर चालक व आस-पास के चरवाहों ने यह सूचना गांव और खेत मेंं काम कर रहे लोगों की दी।
ग्रामीणों की मदद से तीनों को बाहर निकलवाया गया। समर व विराट सगे तथा सूरज इनका चचेरा भाई था। परिजन बच्चों के बचाने की कोशिश में उन्हें एक ऑटो से भवानीमंडी के एक निजी अस्पताल पहुंचे, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो