scriptपीएम मोदी के अगमन से पहले सीएम योगी को सता रहा डर, कहीं यह लोग खराब न कर दें पूरा कार्यक्रम | CM Yogi concern before PM Modi arrival in Jhansi | Patrika News
झांसी

पीएम मोदी के अगमन से पहले सीएम योगी को सता रहा डर, कहीं यह लोग खराब न कर दें पूरा कार्यक्रम

सीएम योगी आदित्यनाथ 15 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झांसी कार्यक्रम को सफलतम कार्यक्रमों की सूची में शामिल कराने की कोशिश में हैं।

झांसीFeb 09, 2019 / 08:02 pm

Abhishek Gupta

Yogi Adityanath

CM yogi

झांसी. सीएम योगी आदित्यनाथ 15 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झांसी कार्यक्रम को सफलतम कार्यक्रमों की सूची में शामिल कराने की कोशिश में हैं। इसके लिए उन्होंने कार्यक्रम में विघ्न डालने वाले पार्टी के लोगों को आगाह किया। उन्हें डर है कि कहीं कोई पीएम की सभा में नारेबाजी न कर दे या पर्चे-पोस्टर आदि न दिखाने लगें। ऐसे में मीडिया का फोकस उन्हीं लोगों पर हो जाता है। ऐसी स्थितियों से निपटने की जिम्मेदारी उन्होंने पार्टी के लोगों को सौंप दी है। उन्होंने यहां भोजला स्थित मंडी परिसर में जनप्रतिनिधियों की बैठक में कहा कि जहां भी मीडिया गैलरी बनाई जाए, उसके चारों तरफ अपने लिस्टिड लोग हों। यह जिम्मेदारी संगठन और जनप्रतिनिधियों की है क्योंकि किसी भी तरह का टकराव होने पर कार्यक्रम तो अपना ही खराब होता है।
सीएम योगी आदित्यनाथ ने बताया कि प्रधानमंत्री का कार्यक्रम दोपहर करीब बारह बजे का है। ऐसे में सभी लोग ग्यारह बजे तक कार्यक्रम स्थल पर पहुंच जाएं। ठीक ग्यारह बजे कार्यक्रम शुरू हो जाए। बुंदेलखंड के जनप्रतिनिधियों के भाषण शुरू हो जाएं। इसमें यह भी ध्यान रहे कि सभी को बोलने का समय जरूर मिले और पांच-पांच मिनट में वह अपनी बात रख सकें।
PM Modi
बुंदेलखंड के सभी जिलों में बैठकों के निर्देश-

इस दौरान सीएम योगी ने पार्टी नेताओं और प्रशासनिक अफसरों को जिला स्तर पर बैठकें करके पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारियां करने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि सभी जिलों के प्रभारी मंत्री हर जिले में होने वाली बैठकों में उपस्थित रहेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने बताया कि 15 फरवरी को पीएम मोदी किन-किन योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी डिफेंस कॉरीडोर की आधारशिला रखेंगे और रेल कोच फैक्टरी जैसी परियोजनाओं का भी शिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही वह केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय का लोकार्पण करेंगे। वहीं उन्होंने बताया कि आगामी तीन साल में हर गांव को पीने का शुद्ध पानी पाइप लाइन के जरिए पहुंचाने के लिए प्रदेश सरकार प्रतिबद्ध है।

Home / Jhansi / पीएम मोदी के अगमन से पहले सीएम योगी को सता रहा डर, कहीं यह लोग खराब न कर दें पूरा कार्यक्रम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो