Viral Sach : 85 साल की जख्मी बूढी महिला को थानेदार ने क्यों उठाया गोद में, जानिए पूरी कहानी

Laxmi Narayan

Publish: Nov, 14 2017 08:05:52 (IST)

Jhansi, Uttar Pradesh, India
Viral Sach : 85 साल की जख्मी बूढी महिला को थानेदार ने क्यों उठाया गोद में, जानिए पूरी कहानी

वृद्ध महिला को ऑटो में बिठाने की कोशिश में थाना प्रभारी ने वृद्धा को गोद में उठा लिया और ऑटो में बिठाकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

झांसी. सोशल मीडिया पर पिछले दो दिनों से एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक सब इंस्पेक्टर एक 85 वर्षीय बूढी जख्मी महिला को गोद में उठाये दिख रहा है। तस्वीर में महिला के चेहरे पर जख्म के निशान दिखाई दे रहे हैं। सब इंस्पेक्टर के आसपास लोगों की भीड़ दिखाई दे रही है। तस्वीर को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि जख्मी महिला को ऑटो में बिठाने की कोशिश की जा रही है। वर्दीधारी इस सब इंस्पेक्टर की फोटो कुछ फेसबुक यूजर्स ने इसे अपनी प्रोफ़ाइल से शेयर किया है। जिस प्रोफ़ाइल से इस तस्वीर को शेयर किया गया है, उसमें लिखा है - 'सीपरी कोतवाली झांसी उत्तर प्रदेश के एस ओ गगन गौड़ मसीहागंज निवासी 85 वर्षीय महिला डाक्टर सरोजनी मिश्रा को गोद में उठाकर ऑटो में लिटाकर मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल ले जाते हुए।'

बदमाश ने कर दिया था महिला को जख्मी

तस्वीर के साथ लिखी जानकारी के आधार पर पत्रिका संवाददाता ने झांसी के सीपरी बाजार थाने की पुलिस से संपर्क किया तो इस तस्वीर से जुडी पूरी कहानी सामने आ गई। दरअसल यह तस्वीर 12 नवंबर की है। रविवार के दिन जब 85 वर्षीय डाक्टर सरोजनी मिश्रा अपने घर में अकेली थीं, उसी समय कबाड़ी का काम करने वाला एक युवक घर में घुस गया। वृद्ध महिला को अकेली देख युवक ने घर में लूट की योजना बनाई लेकिन वृद्ध महिला ने विरोध किया। विरोध पर बदमाश ने धारदार चीज से महिला के चेहरे पर हमला कर दिया जिससे वह जख्मी हो गई। इसके बावजूद महिला ने हिम्मत नहीं हारी और विरोध जारी रखा। जब पास पड़ोस के लोगों को यहां हरकत की जानकारी मिली तो मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी मिलने पर बदमाश दूसरे रास्ते से कूदकर भाग निकला।

ऑटो में बिठाने के लिए महिला को गोद में उठाया

इस घटना की जानकारी स्थानीय सीपरी बाजार थाने की पुलिस को मिली तो थाना प्रभारी गगन गौड़ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जख्मी महिला को इलाज कराने के लिए अस्पताल भेजने के लिए स्थानीय लोगों की मदद से ऑटो बुलाया गया। इस दौरान वृद्ध महिला को ऑटो में बिठाने की कोशिश में थाना प्रभारी ने वृद्धा को गोद में उठा लिया और ऑटो में बिठाकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा। थाना प्रभारी गगन गौड़ ने बताया कि पुलिस ने लूट की कोशिश करने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned