script

कार हादसे में महिला की मौके पर मौत, ढाई साल की बेटी पूछ रही मम्मी कब आएगी

locationझुंझुनूPublished: Apr 15, 2023 03:34:07 pm

Submitted by:

Akshita Deora

Accident : सिंघाना के मुरादपुर के पास शुक्रवार को पशु को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर एक कार खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार महिला की मोके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला के पति को गंभीर हालत में झुंझुनू रेफर कर दिया गया।

jhunjhunu_accident.jpg

झुंझुनूं/मण्ड्रेला। Accident: सिंघाना के मुरादपुर के पास शुक्रवार को पशु को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर एक कार खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार महिला की मोके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला के पति को गंभीर हालत में झुंझुनू रेफर कर दिया गया।


यह भी पढ़ें

बस ने 10 साल के मासूम को 40 फीट तक घसीटा, सड़क पर तड़प-तड़प कर हुई मौत, बस छोड़कर भागा चालक

कस्बा निवासी मनोज कुमार कुमावत (35) पुत्र बूटीराम कुमावत गाड़ी से पत्नी बीनू के साथ दिल्ली से मण्ड्रेला आ रहे थे। रास्ते मे मुरादपुर के पास पशु को बचाने के चक्कर में गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और कार खाई में जा गिरी। जिससे दोनों गंभीर घायल हो गए। सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो गाडी खाई में पड़ी मिली।

यह भी पढ़ें

घरवालों से छिपकर बाइक चलाने निकला था 14 साल का किशोर, नासमझी के कारण हुआ बड़ा हादसा

गाड़ी से गंभीर हालत में घायल दोनों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। वही युवक की गंभीर हालत होने पर झुंझुनू रेफर किया गया। बीनू दिल्ली में प्राइवेट जॉब कर रही थी, वही उसका पति मनोज मेट्रो में पायलट है। बीनू के ढाई साल की बेटी भी है। बीनू के शव को खेतड़ी के केसीसी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को की सुपुर्द कर दिया गया। मनोज का इलाज चल रहा है।

https://youtu.be/if-AdwZYSs8

ट्रेंडिंग वीडियो