scriptJhunjhunu Dausa Police Recovered Goods Milk Powder Tikri Saffron | झुंझुनूं पहुंची दौसा पुलिस, ढाणी में दुकानों से बरामद हुआ ऐसा सामान, कीमत 98 लाख से अधिक | Patrika News

झुंझुनूं पहुंची दौसा पुलिस, ढाणी में दुकानों से बरामद हुआ ऐसा सामान, कीमत 98 लाख से अधिक

locationझुंझुनूPublished: Jan 27, 2024 03:27:39 pm

Submitted by:

Omprakash Dhaka

Rajasthan News : दौसा जिले के महुआ तहसील के गांव टिकरी जाफरान से रवाना हुए मिल्क पाउडर से भरे ट्रक को कुछ लोगों ने रास्ते में ही गायब कर दिया।

jhun.jpg

Jhunjhunu News : दौसा जिले के महुआ तहसील के गांव टिकरी जाफरान से रवाना हुए मिल्क पाउडर से भरे ट्रक को कुछ लोगों ने रास्ते में ही गायब कर दिया। मामले में गुरुवार देर रात महुआ पुलिस नवलगढ़ से 15 किमी दूर सिंगनौर गांव पहुंची। जहां पर पूछताछ में पता चला कि एक सप्ताह पहले यहां पर मुख्य रोड पर बनी दुकानों में कुछ लोगों ने मिल्क पाउडर से भरे ट्रक को खाली कर बैग दुकान में रखवाए थे। दो दिन पहले बैग अलग-अलग वाहनों से भरकर ढूंडियों की ढाणी में लाकर किराए की दुकानों में रख दिए।

सिंगनौर से पुलिस ढूंडियों की ढाणी पहुंची। जहां पर दुकानों को खुलवाया गया तो उसमें बैग रखे हुए थे। पुलिस ने दुकानों से बैग निकलवाकर अपने साथ ट्रक में भरकर ले गई।

यह भी पढ़ें

800 कर्मचारियों का 10 करोड़ का वेतन बकाया, लोन की किश्तें भी नहीं दे पा रहे

1233 बैग, कीमत 98 लाख रुपए से अधिक
महुआ पुलिस के अनुसार रास्ते में गायब हुए ट्रक में 1233 बैग मिल्क पाउडर के भरे थे। एक बैग की कीमत आठ हजार रुपए है। ट्रक में 98 लाख रुपए से अधिक का मिल्क पाउडर था।

मेवात के लोगों पर शक
पुलिस के अनुसार वारदात को अंजाम देने में मेवाती बताए जा रहे हैं। इसमें कुछ स्थानीय लोग भी शामिल हो सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो