scriptमंत्री के कार्यक्रम में अश्लील डांस का वीडियो वायरल, युवती के साथ सरपंच ने लगाए ठुमके | Video of obscene dance in Minister Rajendra Gudha program goes viral | Patrika News

मंत्री के कार्यक्रम में अश्लील डांस का वीडियो वायरल, युवती के साथ सरपंच ने लगाए ठुमके

locationझुंझुनूPublished: Sep 11, 2022 01:13:11 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

मंत्री राजेन्द्र सिंह गुढ़ा के बेटे शिवम गुढ़ा के जन्मदिन व यूपीएल के फाइनल पर आयोजित कार्यक्रम में शुक्रवार देर रात युवतियों के फुहड़ डांस का वीडियो वायरल हो रहा है।

Video of obscene dance in Minister Rajendra Gudha program goes viral

मंत्री राजेन्द्र सिंह गुढ़ा के बेटे शिवम गुढ़ा के जन्मदिन व यूपीएल के फाइनल पर आयोजित कार्यक्रम में शुक्रवार देर रात युवतियों के फुहड़ डांस का वीडियो वायरल हो रहा है।

गुढ़ागौडज़ी। झुंझुनूं जिले के गुड़ा गांव में सैनिक कल्याण राज्य मंत्री राजेन्द्र सिंह गुढ़ा के बेटे शिवम गुढ़ा के जन्मदिन व यूपीएल के फाइनल पर आयोजित कार्यक्रम में शुक्रवार देर रात युवतियों के फुहड़ डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें तीन युवतियां अश्लील भाव भंगिमाओं में नृत्य करती नजर आ रही है। इनमें से एक युवती के साथ एक सरपंच ठुमके लगा रहा है। वहीं मंत्री गुढ़ा भीड़ को भीड़ में शामिल युवकों को समझाते व बैठाते हुए नजर आ रहे हैं।

राज्य मंत्री गुढ़ा ने शुक्रवार को बेटे के जन्मदिन पर कार्यक्रम का आयोजन किया। इसी दिन यूपीएल क्रिकेट मैच का फाइनल भी हुआ। कार्यक्रम में शुक्रवार शाम मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रभारी मंत्री ममता भूपेश, मुख्यमंत्री के सलाहकार डॉ. जितेन्द्र सिंह, आरटीडीसी के चेयरमैन धर्मेन्द्र राठौड़, किसान आयोग के अध्यक्ष महादेव सिंह खंडेला, कलक्टर, एसपी सहित कई अधिकारी व जनप्रतिनिधि शामिल हुए थे। इनके जाने के बाद देर रात को गीत व नृत्य का कार्यक्रम हुआ। वायरल वीडियो देर रात के बताए जा रहे हैं।

 

मंत्री गुढ़ा के कार्यक्रम में अश्लील डांस का वीडियो वायरल, युवती के साथ सरपंच ने लगाए ठुमके

 

मंत्री से नहीं हो पाई बात
वायरल वीडियो के बारे में मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी।

इनका कहना है
मंत्री राजेन्द्र सिंह गुढा मेरे धर्म के भाई हैं। मैंने कोई राजकीय पद का दुरुपयोग नहीं किया। सेंसर बोर्ड से मान्यता प्राप्त गाने पर ही डांस किया है। इसमें अश्लीलता क्या है।
-संजय नेहरा, सरपंच

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8dlwwi
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो