scriptRajasthan Voting 2023 Live Update: Gajendra Singh Shekhawat cast his vote in Jodhpur | Rajasthan Voting 2023 Live Update: वोट डाल कांग्रेस पर बरसे गजेंद्रसिंह शेखावत, कहाः सत्ता में आ रही है भाजपा | Patrika News

Rajasthan Voting 2023 Live Update: वोट डाल कांग्रेस पर बरसे गजेंद्रसिंह शेखावत, कहाः सत्ता में आ रही है भाजपा

locationजोधपुरPublished: Nov 25, 2023 09:12:14 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

Rajasthan Voting 2023 Live Update: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शनिवार को जोधपुर के न्यू गवर्नमेंट स्कूल में अपने बूथ पर परिवार के साथ मतदान किया। वे करीब 25 मिनट तक कतार में लग रहे और अपनी बारी का इंतजार किया।

rajasthan_election_voting_2023_live_update_gajendra_singh_shekhawat.jpg
केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शनिवार को जोधपुर के न्यू गवर्नमेंट स्कूल में अपने बूथ पर परिवार के साथ मतदान किया। वे करीब 25 मिनट तक कतार में लग रहे और अपनी बारी का इंतजार किया। मतदान के बाद शेखावत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पिछले कुछ सालों में वोटिंग का ट्रेंड बदला है और अब 70 प्रतिशत से ज्यादा वोटिंग होती है।
उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हमें ज्यादा से ज्यादा मतदान के लिए लोगों को प्रेरित करना चाहिए। इसके लिए सरकार के साथ ही राजनीतिक पार्टियों को भी प्रयास करने चाहिए। शेखावत ने कहा कि इस बार सरकार बदलने जा रही है। जनता कांग्रेस राज के भ्रष्टाचार और महिला उत्पीड़न के मामलों से त्रस्त है, जिस तरह से राजस्थान में पेपर लीक हुए और ऐसे तमाम गड़बड़ियों से परेशान जनता इस बार भाजपा को प्रचंड बहुमत से सत्ता में ला रही है।
यह भी पढ़ें

Rajasthan Election Voting 2023 Live Update: बाड़मेर की हॉट सीट शिव से रविंद्र सिंह भाटी ने डाला वोट, जनता से की ऐसी अपील

बता दें कि राजस्थान में विधानसभा आम चुनाव-2023 के लिए मतदान आज सुबह सात बजे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शांतिपूर्वक शुरु हो गया। निर्वाचन विभाग के अनुसार मतदाता मतदान शाम छह बजे तक सकेंग। इस दौरान पांच करोड़ 26 लाख 90 हजार 146 मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे। निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान के लिए पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं। सुबह हल्की ठंड के बीच लोगों मतदान के प्रति काफी उत्साह दिखाई दिया और सुबह मतदान शुरु होते ही मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं की लाइनें लग गईं।

ट्रेंडिंग वीडियो