scriptकांकेर में नहीं थम रहा खूंखार भालूओं का आतंक, युवक पर किया जानलेवा हमला…हालत गंभीर | Bear attacks young man in Kanker, serious | Patrika News
कांकेर

कांकेर में नहीं थम रहा खूंखार भालूओं का आतंक, युवक पर किया जानलेवा हमला…हालत गंभीर

Bear attack in Kanker: नरहरपुर वन परिक्षेत्र अंतर्गत ग्राम उमरादाह में एक भालू ने युवक पर हमला कर दिया। भालू ने युवक के गुप्तांग को नोच दिया….

कांकेरSep 12, 2023 / 05:23 pm

Khyati Parihar

Bear attacks young man in Kanker, serious

कांकेर में नहीं थम रहा खूंखार भालूओं का आतंक

Youth Injured In Bear Attack: कांकेर। नरहरपुर वन परिक्षेत्र अंतर्गत ग्राम उमरादाह में एक भालू ने युवक पर हमला कर दिया। भालू ने युवक के गुप्तांग को नोच दिया, जिसे गंभीर हालत में रायपुर रेफर किया गया है, जहां पर उनकी स्थिति नाजूक बनी हुई है।
भालू के हमले के बाद से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है। वह भालू अभी भी गांव में ही घूम रहा है जिसे पकडकर दूसरे जंगल में छोड़ने की (Bear Attack)मांग ग्रामीण कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

दंतेवाड़ा में हादसा: परिवर्तन यात्रा में शामिल होने जा रहे ग्रामीणों की गाड़ी पलटी, 10 घायल…मची अफरा-तफरी

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम उमरादाह में पिछले कई दिनों से भालू गांव में पहुंच रहा है। भोजन पानी की तलाश में भालू किसी भी समय गांव में आ जाता है। शनिवार को एक भालू दोपहर में बस्ती में पहुंच गया, भालू को देखकर लोग उसे बस्ती से बाहर भगाने के लिए (Bear attack in Kanker) दौड़ाने लगे इतने में भालू महेश कुमार के बाड़ी में चला गया। शोरगुल की आवाज सुनकर महेश अपने बाड़ी में पहुंचा तो भालू ने उसे दौड़ाकर उसके उपर हमला कर दिया।
ग्रामीणों के शोरगुल की आवाज सुनकर भालू जंगल की तरफ भाग गया। भालू का हमला इतना गंभीर था कि उसने युवक के गुप्तांग पर हमला कर उसे नोच दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी स्थिति बिगड़ता देख डॉक्टरों ने उसे रायपुर रेफर कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो