10वीं की स्टूडेंट को उसी का वीडियो दिखाकर BF ने रखी शर्त सदमे से बाहर आ पाती उससे पहले आया दूसरे ब्लैकमैलेर का कॉल

10वीं की स्टूडेंट को उसका वीडियो दिखाकर किया ब्लैकमेल फिर....

By: Deepak Sahu

Updated: 06 Jul 2018, 03:31 PM IST

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के कोड़ेकुर्से की 10वीं की छात्रा का एमएमएस बनाकर ब्लैकमेल कर पैसे लेने के मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस इस मामले में आरोपी छात्र के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

वायरल करने की दी थी धमकी
कोड़ेकुर्से हायर सेकंडरी स्कूल में अध्ययनरत एक 10वीं की छात्रा के ही प्रेमी छात्र ने जन्मदिवस पर अपने घर बुलाया और शरीरिक संबंध बनाया और अन्य युवक के कैमरा से छात्रा का एमएमएस बना लिया था। छात्रा किराने के दूकानदार की नातिन होने के कारण प्रेमी लालच में आ गया और फिर फिरौती की मांग कर एमएमएस वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से करीब डेढ़ लाख रुपए ले लिया था। छात्रा का एमएमएस कोड़ेकुर्से के युवक सूर्यकांत रावटे के हाथ लगा तो इस युवक ने भी ब्लैकमेलिंग कर पीडि़त छात्रा से 50 हजार रुपए वायरल करने की धमकी देकर मांग लिया।

युवती ने भी की पैसे की मांग
आरोपी छात्र का घूमा पर्स कोड़ेकुर्से के युवती आसमती के हाथ लगा तो पर्स में मोबाइल चिपकार्ड मिला, जिसे गाना सुनने के नाम पर खुद अपने मोबाइल में लगाई तो अश्लील एमएमएस दिखा जो गांव के ही किराने के दुकानदार के घर की लड़की की होने जानकारी हुई। युवती ने छात्रा को बुलाकर एमएमएस को परिवार को दिखाने की धमकी दी और पैसे की मांग किया।

18 हजार रुपये दे दिए
परिवार की भय और लोकलाज से छात्रा अपने नाना के किराने दुकान से 18 हजार रुपए आरोपी युवती को दे दी। यह ब्लैकमेलिंग का खेल लगभग 8-10 माह तक चलता रहा, पीडि़त छात्रा के नाना किराने के दुकानदार को कुछ घाटे का अंदेशा होने पर गल्ला को लाक करने लगे।

युवती ने परिजनों को दिखाया एमएमएस
पीडि़त छात्रा ने ब्लैकमेलिंग करने वाली युवती को पैसे नहीं दे पाई, तब आरोपी युवती ने पीडि़त छात्रा के एमएमएस उसके नाना को दिखा दिया। इसके बाद मामले से पर्दा उठ गया। छात्रा से कड़ाई से परिजन पेश आए तो पैसे को ब्लैकमेलिंग करने वालों की देने की बात स्वीकार कर ली। इस घटना की रिपोर्ट कोड़कुर्से थाना में दर्ज कराई गई थी। इस मामले में प्रेमी सहित सूर्यकांत और आसमती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Show More
Deepak Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned