script

चप्पल ने खोला सड़ चुकी लाश का रहस्य,सच जान उड़ जाएंगे होश

locationकांकेरPublished: Sep 13, 2019 04:56:48 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

Mysterious Rotten Dead Body in Chhattisgarh: आम के बागीचे में कुछ दिनों से एक अनजान लाश पेड़ से लटक रही थी। लाश पूरी तरह से सड़ चुकी थी। ऐसे में इसकी पहचान कर पाना भी बहुत मुश्किल था।

चप्पल ने खोला सड़ चुकी लाश का रहस्य, कई दिनों से लटक रही थी रस्सी से

चप्पल ने खोला सड़ चुकी लाश का रहस्य, कई दिनों से लटक रही थी रस्सी से

कांकेर. Mysterious Rotten Dead Body in Chhattisgarh: जिले के चरामा इलाके के एक आम के बागीचे में कुछ दिनों से एक अनजान लाश पेड़ से लटक रही थी। लाश पूरी तरह से सड़ चुकी थी। ऐसे में इसकी पहचान कर पाना भी बहुत मुश्किल था। किसी ने गुमशुदा की तलाश कर रहे परिजनों को इसकी सुचना दी। तब जा कर इस लाश के रहस्य से पर्दा उठ सका।

पत्नी के साथ दोस्त करता था गन्दी हरकत, मना करने पर भी नहीं माना तो महुआ पीने बुलाया और…

जानकारी के अनुसार जानकारी के अनुसार ग्राम उरकुड़ा निवासी बसंत कुमार जुर्री पिता सुकलाल ने थाना में सूचना दी कि मेरा छोटा भाई संत कुमार जुर्री (२१) अगस्त की रात से घर से बिना किसी को कुछ बताए कहीं चला गया था, जिसकी तलाश परिजन कर रहे थे।

काफी दिनों तक तलाश करने के बाद भी नहीं मिला तो मंगलवार को किसी ने सूचना दिया कि चारामा आम बगीचा में एक युवक की लाश है। जाकर देखे तो लाश सड़ गई थी उसके चप्पल से परिजनों ने उसकी पहचान की है। चारामा थाना क्षेत्र में करीब 20 दिन से लापता युवक की लाश फंदे पर लटकी हुई थी । लाश पुरी तरह से सड़ गई थी युवक के चप्पल से परिजनों ने उसकी शिनाख्त की।

अपने भाई-बहन के साथ जा रही थी घर, अचानक कूद गयी इंद्रावती में फिर जो हुआ वो लाजवाब है…

जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को परिजनों के हवाले कर दिया है। युवक के मृत्यु का कारण प्रथम दृष्टया आत्महत्या बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो