scriptNaxal Terror: Naxalites are spreading terror before election result | Naxal Terror : चुनाव के नतीजे से पहले दहशत फैला रहे नक्सली, IED बम अटैक के बाद अब फेंक रहे पर्चे | Patrika News

Naxal Terror : चुनाव के नतीजे से पहले दहशत फैला रहे नक्सली, IED बम अटैक के बाद अब फेंक रहे पर्चे

locationकांकेरPublished: Nov 26, 2023 01:18:09 pm

Submitted by:

Kanakdurga jha

Naxal Terror : माओवादियों ने भारी मात्रा में बैनर लगाने के साथ पर्चा भी फेंके है।

 चुनाव के नतीजे से पहले दहशत फैला रहे नक्सली
चुनाव के नतीजे से पहले दहशत फैला रहे नक्सली
कांकेर। Naxal Terror : माओवादियों ने एक बार अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए बांदे थाना क्षेत्र ग्राम पीव्ही 91 चितरंजन नगर के पास शनिवार को भारी मात्रा में बैनर लगाने के साथ पर्चा भी फेंके है। बैनर व पर्चा में माओवादियों ने 23 वीं पीएलजीए वर्षगांठ मनाने की अपील किया है। इस खबर के बाद आसपास क्षेत्र में खलबली मची रही। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी बैनर व पर्चा को जप्त कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

CG Election result 2023 : भाजपा-कांग्रेस के 40 एजेंटों के सामने 14 टेबल में होगी काउंटिंग, 18 राउंड में आएंगे नतीजे



पुलिस टीम ने जिस बैनर व पर्चा को जप्त किया है,उसमें 2 से 8 दिसंबर तक पीएलजीए सप्ताह मनाने की बात उल्लेखित किया गया है। जानकारी के अनुसार गांव के मोबाईल जियो टावर के पास बैनर बांधकर पर्चा फेंके थे। वहीं आईईडी बम होने की खबर भी मिली थी। पुलिस टीम मौके पर बारिकी से जांच किया तो पता चला कि आईईडी बम नहीं बल्कि ब्लूटूथ स्पीकर था। इस खबर के बाद आसपास के ग्रामीणों को सतर्कता बरतने कहा गया है।
यह भी पढ़ें

हाईटेंशन तार में झुलसी पेंटर की जिंदगी, घर की पुताई के दौरान युवक ने तोड़ा दम



पुलिस ने एक पेटी बीयर पकड़ा

जगदलपुर। शनिवार को बकावंड पुलिस ने एक मोटर सायकिल से एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। बकावंड पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ओडिसा से एक बिना नंबर की सिल्वर कलर की पल्सर मोटरसायकल में अवैध अंग्रेजी शराब को छिपाकर छत्तीसगढ़ में खपाने के लिए लाया जा रहा था जिसे मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर बकावंड थानांतर्गत नलपावंड नाका पर नाकाबंदी कर संदिग्ध वाहन को रूकवाने का प्रयास किया गया जिस पर वाहन चालक के द्वारा गाड़ी को बिना रोके गाड़ी सहित भागने का प्रयास किया गया। जिसे पुलिस जवानों द्वारा दौड़ाकर पकड़ा गया। आरोपी बलिराम कश्यप निवासी किंजोली की तलाशी लेने पर 1 पेटी बियर बरामद किया।


ट्रेंडिंग वीडियो