scriptसिपाही और तीन अन्य लोगों ने 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा | Police and three other raped 16 year school girl in Kanker | Patrika News

सिपाही और तीन अन्य लोगों ने 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा

locationकांकेरPublished: Jan 12, 2020 05:33:50 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा 16 नवम्बर को अपने घर लौट रही थी। रास्ते में उसे मरका गांव का रहने वाला परब जाड़े मिला। उसने उसे जबरन रोक लिया और जंगल ले जाकर दुष्कर्म किया।घटना के तीन दिन बाद तीन बाइक सवारों ने उसके साथ फिर से दुष्कर्म किया।

सिपाही और तीन अन्य लोगों ने 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा

सिपाही और तीन अन्य लोगों ने 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा

कांकेर. छत्तीसगढ़ पुलिस को शर्मशार करने वाली एक घटना सामने आयी है। जहाँ एक सिपाही ने स्कूल से घर जा रही एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं इसके ठीक अगले दिन भी तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्रा के गर्भवती होने के बाद मामले का खुलासा हुआ तो आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया।

देह व्यापार के लिए छत्तीसगढ़ से किडनैप हुई लड़कियों को बिहार पुलिस ने किया बरामद, बेचने की तैयारी में था तस्कर

जानकारी के अनुसार, लोहत्तर थाना क्षेत्र के एक स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा 16 नवम्बर को अपने घर लौट रही थी। रास्ते में उसे मरका गांव का रहने वाला परब जाड़े मिला। उसने उसे जबरन रोक लिया और जंगल ले जाकर दुष्कर्म किया।घटना के तीन दिन बाद तीन बाइक सवारों ने उसके साथ फिर से दुष्कर्म किया। सिपाही और तीनो युवको ने किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके कारण उसने दोनों ही घटनाओ के बारे में किसी को नहीं बताया।

इसीबीच उसकी तबियत बिगड़ने लगी। घर वालों ने जब जांच करवाया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी क्योंकि छात्रा गर्भवती थी। परिजनों के पूछने पर छात्रा ने पूरी बात परिजनों को बताई। उन्होंने शुक्रवार थाने पहुंच कर सिपाही और तीन अन्य अज्ञात युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी।

पुलिस ने दुष्कर्म के दो अलग अलग मामले दर्ज किया और शनिवार को आरोपी सिपाही परब जाड़े को गिरफ्तार कर लिया। जबकि तीनो अज्ञात आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो