scriptPanchayat Chunav Result : मतगणना स्थल पर उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, डीएम की अपील का भी नहीं दिखा असर | Kannauj Panchayat Chunav Result Update Social distancing not follow | Patrika News
कन्नौज

Panchayat Chunav Result : मतगणना स्थल पर उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, डीएम की अपील का भी नहीं दिखा असर

प्रत्याशी और उनके एजेंट पुलिस प्रशासन के सामने ही बिना सोशल डिस्टेंसिंग के नजर आए।

कन्नौजMay 02, 2021 / 02:21 pm

Neeraj Patel

Panchayat Chunav Result Update

Kannauj Panchayat Chunav Result Update Social distancing not follow

कन्नौज. जिले में मतगणना स्थल पर कोविड-19 (Covid-19) नियमों की धज्जियां उड़ती हुई दिखाई पड़ी। यहां प्रत्याशी और उनके एजेंट पुलिस प्रशासन के सामने ही बिना सोशल डिस्टेंसिंग के नजर आए। प्रत्याशी और उनके एजेंट भीड़ में एक साथ मतगणना स्थल पर प्रवेश करते नजर आए तो वहीं मतगणना स्थल पर भी भीड़ में एक साथ खड़े नजर आए। हालांकि डीएम राकेश कुमार ने इन लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग बनवाने की कोशिश भी की लेकिन वह भी बेकार नजर आई। जबकि 1 दिन पहले ही डीएम ने अपना बयान जारी करते हुए भीड़ न लगाने की इन लोगों से अपील भी की थी।

जिला पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य, ग्राम पंचायत सदस्य पदों के लिए वोटों की गिनती के लिए डीएम राकेश कुमार मिश्रा ने कोविड-19 को देखते हुए एक प्रोटोकॉल जारी किया था। जिसमें उन्होंने एक बयान जारी कर मास्क के साथ सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए प्रत्याशी और उनके एजेंट से एक अपील की थी। उन्होंने अपील करते हुए कहा था, कि सभी प्रत्याशी और उनके एजेंट समय के अनुसार मतगणना स्थल पर पहुंचे और वहां पर भीड़ ना लगाएं। लेकिन उनकी इस अपील का प्रत्याशी और उनके एजेंट पर कोई असर नहीं दिखाई पड़ा और उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई।

ये भी पढ़ें – UP Panchayat Chunav Result : इस ग्राम पंचायत का सबसे पहले आएगा रिजल्ट, मतों की गिनती का यह है नियम

मतगणना स्थल पर प्रवेश के समय से लेकर मतगणना स्थल तक लोग एक साथ भीड़ में नजर आए। हालांकि डीएम राकेश कुमार मिश्रा ने लाइन में लगे लोगों को सोशल सोशल डिस्टेंसिंग के साथ खड़े रखने के प्रयास भी किए लेकिन वह भी व्यर्थ गया।

Home / Kannauj / Panchayat Chunav Result : मतगणना स्थल पर उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, डीएम की अपील का भी नहीं दिखा असर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो