scriptशातिर ने फेसबुक पर असलहों की लगाई बाजार, मोबाइल नंबर लिख कहा खरीदने के लिए जल्दी संपर्क करें | Exhibition of weapons on Facebook, mobile number written for sale | Patrika News
कानपुर

शातिर ने फेसबुक पर असलहों की लगाई बाजार, मोबाइल नंबर लिख कहा खरीदने के लिए जल्दी संपर्क करें

-शातिर ने फेसबुक पर अवैध असलहे बिक्री के लिए डाली पोस्ट-पोस्ट में शातिर युवक ने मोबाइल नंबर लिख जल्द संपर्क करने की लिखी बात

कानपुरAug 12, 2021 / 06:22 pm

Arvind Kumar Verma

शातिर ने फेसबुक पर असलहों की लगाई बाजार, खरीदने के लिए मोबाइल नंबर लिख कहा जल्दी संपर्क करें

शातिर ने फेसबुक पर असलहों की लगाई बाजार, खरीदने के लिए मोबाइल नंबर लिख कहा जल्दी संपर्क करें

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. सोशल मीडिया (Social Media) इस समय अवैध असलहे (Illegal weapons) के प्रदर्शन का अड्डा बनता दिखाई दे रहा है। एक के बाद एक फेसबुक (Facebook Post Viral) पर युवकों द्वारा असलहों की फोटो डालकर प्रदर्शन करने के मामले सामने आ रहे हैं। अब कानपुर के कल्याणपुर इलाके में एक युवक ने अवैध असलहों की बिक्री के लिए पोस्ट वायरल (Social Media Viral Post) की है। साथ ही पसंदीदा असलहा खरीदने के लिए संपर्क मोबाइल नंबर भी लिखा है। हालांकि सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होते ही तत्काल सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपित को घर से उठा लिया है। बताया गया कि उस पर पहले ही कई गंभीर मुकदमे दर्ज हैं।
कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के देवी सहाय नगर निवासी जॉनी गौतम ने फेसबुक पर पोस्ट वायरल की है, जिसमें उसने अवैध असलहों को बेचने के लिए अपने मोबाइल नंबर भी लिखे हैं। साथ ही उसने असलहा खरीदने के लिए तत्काल उसके दिए हुए मोबाइल नंबर पर संपर्क करने को लिखा है। सोशल मीडिया पर वायरल यह पोस्ट पांच महीने पुरानी बताई जा रही है। गुरुवार को यह पोस्ट वायरल होते ही जानकारी पर पुलिस की दो टीमें युवक की तलाश में जुट गई। जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपित को उसके घर से दबोच लिया।
इसी तरह अवैध असलहों का प्रदर्शन करते हुए इंटरनेट मीडिया पर उसे वायरल करने के मामलो में पुलिस पहले भी चार युवकों के खिलाफ कार्रवाई कर चुकी है। बावजूद इसके बेखौफ युवक अपने कारनामों से बाज नहीं आ रहे हैं। कल्याणपुर इंस्पेक्टर ने बताया कि वायरल पोस्ट पांच माह पुराना है। आरोपित को हिरासत में लेकर उससे अवैध असलहों के संबंध में पूछताछ की जा रही है। आरोपित पर चोरी व लूट के कई मामले पहले से दर्ज हैं, जो पहले भी जेल जा चुका है।

Home / Kanpur / शातिर ने फेसबुक पर असलहों की लगाई बाजार, मोबाइल नंबर लिख कहा खरीदने के लिए जल्दी संपर्क करें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो