script

कानपुर हिंसाः पानी पी-पी कर दिए जवाब, बिरयानी मांगी तो अधकारियों ने खिलवाई सब्जी और रोटी

locationकानपुरPublished: Jun 18, 2022 06:02:53 pm

Submitted by:

Snigdha Singh

Kanpur Violence: कानपुर हिंसा आरोपी जफर एंड कंपनी से पूछताछ में पसीने छोड़ दिए। पानी पी पीकर जवाब दिए। अफसरों ने खाने को पूछा तो..

Kanpur Violence Update Hayat Zafar Investigation

Kanpur Violence Update Hayat Zafar Investigation

कानपुर की नई सड़क हिंसा में पुलिस कस्टडी रिमांड पर आए मुख्य आरोपित हयात जफर हाशमी, उसके साथी जावेद अहमद, मोहम्मद सुफियान और मोहम्मद राहिल से कैंट थाने में गुरुवार देर रात तक पूछताछ की गई। 9-10 घंटे की पूछताछ के बाद आरोपितों ने अधिकारियों से कहा कि साहब कुछ अच्छा खाना खिलवा दीजिए। चारों को कैंट थाने के पीछे एक अलग कमरे में रखा गया था। पहले चारों से अलग-अलग पूछताछ की गई। फिर सभी आरोपितों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ हुई। इस दौरान चारों के चेहरों पर कोई शिकन नहीं थी। वह इस बात से कतई घबराए नहीं थे कि उनके साथ कानूनी कार्रवाई में क्या-क्या होगा।
कैंट थाने के बाहर फोर्स इस तरह से तैनात थी कि गेट पर जमावड़ा न हो। बाहर से देखने में सामान्य जैसी स्थिति ही नजर आए। हालांकि कमरे के बाहर फोर्स का संख्याबल ज्यादा था। 40 सिपाही, सीआरपीएफ और आरएएफ को ड्यूटी पर तैनात किया गया था। रात ढाई बजे तक पूछताछ के बाद पुलिस अधिकारियों ने थोड़ा ब्रेक लिया। वहीं, आरोपितों ने कहा कि कुछ अच्छा खाना ही खिलवा दीजिए।अधिकारियों ने पूछा तो बिरयानी और चिकन की डिमांड आरोपितों की तरफ से आई। पुलिस अधिकारियों ने उनके लिए रोटी और सब्जी का इंतेजाम किया। खाने के बाद फिर से पूछताछ का दौर शुरू हुआ। जो सुबह चार बजे तक चली। वहीं, अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपितों ने 15 बोतल पानी पीया। हर आधे पौन घंटे में उन्हें पानी की दरकार महसूस हो रही थी।
हयात ने साधी चुप्पी

फंडिंग और जौहर फैंस एसोसिएशन के दूसरे संगठनों के साथ रिश्तों को लेकर हयात जफर हाशमी ने ज्यादातर सवालों पर कोई जवाब नहीं दिया।

यह भी पढ़े – राजनीति में पहचान बनाने के लिए चुना 3 जून, हयात एंड कंपनी की जानें पूरी साजिश

ट्रेंडिंग वीडियो